चौक समारोह में फायरिंग - युवक को लगी गोली, पुलिस ने नहीं की एफआरआई दर्ज

चौक समारोह में फायरिंग - युवक को लगी गोली, पुलिस ने नहीं की एफआरआई दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-19 07:57 GMT
चौक समारोह में फायरिंग - युवक को लगी गोली, पुलिस ने नहीं की एफआरआई दर्ज

डिजिटल डेस्क, छतरपुर/खजुराहो। यहां एक समारोह के दौरान किए गए हर्ष फायर में एक युवक को गोली लग जाने से उसकी हालत गंंभीर बनी हुई है । इस संबंध में बताया गया है कि राजनगर थाना अंतर्गत गोरा पंचायत के दस्सुपुरवां गांव में रात चौक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक के सीने में गोली जा लगी। मामला आधी रात का होने से परिवार निजी वाहन से गंभीर घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर आए ,जहां से युवक की हालत बिगड़ने पर उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर घटना के 24 घंटे से ज्यादा समय गुजर जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में अब तक कोई एफआरआई दर्ज नहीं की है। इतने गंभीर मामले में पुलिस को अब भी फरियादी का इतंजार है, जिससे एफआरआई दर्ज की जा सके।  
 

कैसे पकड़ेंगे गोली चलाने वाले आरोपी को

दस्सुपुरवां गांव में कुशवाहा समाज ने  बच्चे का चौक समारोह था, जहां हर्ष फायरिंग के दौरान गोविन्द्र तनय नत्थू कुशवाहा उम्र 24 साल को सीने में गोली जा लगी। रात में युवक को जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किया गया। वहीं हर्ष फायरिंग जैसा गंभीर मामला होने पर पुलिस ने इस मामले में स्वयं कोई रूचि नहीं ली। पुलिस द्वारा बताया गया कि मामला रात का है, परिवारजन युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। तहरीर आने पर ही कुछ कार्रवाही कर सकते हैं। ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि हर्ष फायर जो पूरी तरह बैन है। रात में गोली लगने जैसी वारदात होती है और पुलिस सिर्फ तहरीर आने का इतंजार करती नजर आती है। ऐसे में गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस कैसे पकड़ पाएगी और मामले में क्या कार्रवाई कर पाएगी।

इनका कहना है

मामले में परिजन बिना सूचना दिए घायल युवक को झांसी ले गए, इस कारण कोई परिजन थाने में एफआरआई लिखाने नहीं आया। मामले में  स्वत संज्ञान लेकर एफआरआई की जाएगी। -एमपी मरावी, एसडीओपी, खजुराहो

Tags:    

Similar News