लूट व चोरी के पांच आरोपी गिरफ्तार , पांच बाइकें बरामद

शौक पूरे करने करते थे चोरी लूट व चोरी के पांच आरोपी गिरफ्तार , पांच बाइकें बरामद

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-27 11:55 GMT
लूट व चोरी के पांच आरोपी गिरफ्तार , पांच बाइकें बरामद

डिजिटल डेस्क बड़ामलहरा । बड़ामलहरा पुलिस ने क्षेत्र में लूट एवं चोरी के घटनाओं के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पांच बाइकें भी बरामद की गई हैं। उक्त मामले का खुलासा रविवार को पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के नेतृत्व में किया गया। उक्त आरोपियों ने बताया कि वह बेरोजगार थे, इससे वह अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इनका पांचों लोगों का समूह था, जो अन्य जिले में भी चोरी एकजुट होकर चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं।
आरोपियों को न्यायालय में पेश कर भेजा गया जेल  
बड़ामलहरा थाना प्रभारी जगतपाल सिंह ने बताया कि 2 जुलाई की रात करीब साढ़े 9 बजे बिजावर पुलिस थाना इलाकाई विलगांय निवासी 30 वर्षीय अरविंद खंगार डीलक्स बाइक एमपी 16 एमटी 7989 से  बड़ामलहरा से शादी समारोह में शामिल होकर अपने गांव जा रहे थे। इसी बीच बरेठी निवासी उमेश पिता हरिराम लोधी 19 वर्ष और भरत लोधी पिता नारायणदास लोधी उम्र 19 वर्ष, और बमनी निवासी नरेंद्र लोधी पिता राममिलन ने मिलकर महाराजगंज में देर रात का फायदा उठाकर अरविंद की बाइक रोकी और डंडों से मारपीट कर घायल दिया। इसके बाद आरोपी बाइक लेकर फरार हो गए थे। पीडि़त ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। उक्त आरोपियों को विगत रोज बड़ामलहरा पुलिस ने संदिग्ध हालत में उक्त घटना वाले रोड से गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने लूट की वारदात को स्वीकार किया है, इसके अलावा अन्य घटनाएं भी स्वीकार की। इन सभी आरोपियों को न्यालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
तीन बाइकें इन आरोपियों से हुईं बरामद
बड़ामलहरा के गरखुवां रोड स्थित मुक्तिधाम के नजदीक दो अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर तीन चोरी की बाइकें बरामद की हैं। यह आरोपी भी बरेठी के ही हैं। टीआई जगतपाल सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर 25 वर्षीय  प्रमोद व्यास पिता बाबूलाल व्यास निवासी ग्राम बरेठी थाना भगवांं के कब्जे से एक मोटरसाइकिल हीरो होण्डा पैशनप्रो एवं आरोपी एवं 20 वर्षीय सूरज लोधी पिता धनीराम लोधी निवासी ग्राम बरेठी थाना भगवां के कब्जे से एक मोटर साइकिल हीरो एचएफ डीलक्स लाल-काले कलर की एवं एक अन्य मोटर साइकिल प्लेटिना मोटर साइकिल सूरज लोधी के घर ग्राम बरेठी से पुलिस द्वारा जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इस तरह बडामलहरा पुलिस द्वारा
कुल 5 मोटर साईकिलें जब्त कर तकरीबन 2 लाख रुपए का माल बरामद किया गया।
 

Tags:    

Similar News