पांच मौतें: तीन ने पिया जहर, आग में झुलसी दो महिलाओं ने तोड़ा दम

पांच मौतें: तीन ने पिया जहर, आग में झुलसी दो महिलाओं ने तोड़ा दम

Bhaskar Hindi
Update: 2021-08-03 16:29 GMT
पांच मौतें: तीन ने पिया जहर, आग में झुलसी दो महिलाओं ने तोड़ा दम



- जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र की घटनाएं, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र के तीन युवकों ने जहर का सेवन कर खुदखुशी कर ली। वहीं आग की लपटों में झुलसी दो महिलाओं ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सभी मौतें जिला अस्पताल में सोमवार और मंगलवार को हुई। कोतवाली, देहात और अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के तीनों युवकों की आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं है। इसके अलावा तामिया और चांद थाना क्षेत्र की दो अलग-अलग घटनाओं में आग में झुलसी महिलाओं को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने इन प्रकरणों में मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।
शिक्षक कॉलोनी के युवक ने तोड़ा दम-
देहात थाना क्षेत्र के शिक्षक कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय अनिल पिता बाबूलाल मानकर ने रविवार को जहर का सेवन कर लिया था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।
बरारीपुरा के युवक ने पिया जहर-
शहर के बरारीपुरा निवासी 24 वर्षीय नितेश पिता मधुकर चरपे ने जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे अस्पताल लाकर भर्ती कराया। यहां उसकी मौत हो गई। सोमवार को मर्ग कायम कर पुलिस ने प्रकरण जांच में लिया है।
जहर से अमरवाड़ा के युवक की मौत-
अमरवाड़ा के पिपरियाभारती निवासी 24 वर्षीय हेमंत पिता जलमनशाह इवनाती ने बीती 28 जून को जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत में सुधार न होने पर 24 जुलाई को उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार दोपहर को उसकी मौत हो गई।
स्वयं को लगाई आग, मौत-
पुलिस ने बताया कि तामिया के ग्राम लिंगा निवासी 32 वर्षीय भारती पति दिनेश उईके ने 28 जुलाई को पारिवारिक विवाद के चलते स्वयं को आग के हवाले कर दिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। रविवार को उसकी मौत हो गई।
इलाज के दौरान महिला की मौत-
चांद के शहपुरा निवासी 38 वर्षीय रामरती पति गिरधारी वर्मा चिमनी से लगी आग में झुलस गई थी। परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Tags:    

Similar News