नाबालिग से शादी रचाकर भागा फूफा दादर से गिरफ्तार

नाबालिग से शादी रचाकर भागा फूफा दादर से गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-22 15:36 GMT
नाबालिग से शादी रचाकर भागा फूफा दादर से गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क सीधी। नाबालिग को लेकर भागनें वाले आरोपी फूफा को सिटी कोतवाली पुलिस दादर नगर हवेली से पकड़कर ले आई है। आरोपी फूफा तीन बच्चों का पिता है तथा नाबालिग से शादी रचाकर दादर नगर हवेली भाग गया था। पुलिस नें नाबालिग लड़की को दस्तयाब करते हुए उसे माता-पिता को सौंप दिया है। वहीं आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार 27 जुलाई को कोतवाली इलाके की एक नाबालिग लड़की स्कूल आयी तो घर नही लौटी। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। तब मायूंस होकर परिजनों ने इसकी रिपोर्ट थाना कोतवाली में की। पुलिस ने नाबालिग की गुमशुदी की रिपोर्ट लिखने के बाद तत्परता पूर्वक विवेचना में जुट गई। विवेचना के दौरान पुलिस को मालूम पड़ा कि चुरहट निवासी समर बहादुर साकेत जो नाबालिग का रिस्ते में फूफा लगता है बहला फुसलाकर कर दादर नगर हवेली ले गया और चुपके-चुपके शादी रचा कर वहीं रहने लगा।
भूख से तड़प रहे थे बच्चे-
आरोपी के दादर नगर हवेली चले जाने के बाद से घर मे उसके तीन बच्चे भूखे मरने की कगार पर पहुंंच गए। बताया गया है कि आरोपी दादर नगर हवेली में किसी स्टील प्लांट में नौकरी कर रहा था। विवेचना के दौरान पुलिस ने उसका लोकेशन पता करनें के बाद स्थानीय पुलिस की मदद लेकर उसकी गिरफ्तारी के लिए ठिकानें पर पहुंची और केंद्र शासित प्रदेश दादर नगर हवेली से नाबालिग को दस्तयाब करते हुए आरोपी समर बहादुर को हिरासत में लिया। उधर चर्चा के दौरान नाबालिग लड़की के पिता का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले। वहीं पुलिस ने लड़की का मेडिकल जांच करा कर आरोपी के खिलाफ अपहरण, नाबालिग से शादी रचाने और दुष्कृत्य का मामला पंजीबद्ध किया है।

Tags:    

Similar News