नशे की दवा खिलाकर महिला के साथ गैंगरेप

नशे की दवा खिलाकर महिला के साथ गैंगरेप

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-06 18:00 GMT
नशे की दवा खिलाकर महिला के साथ गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मानकापुर के गोधनी में एक महिला को नशे की दवा खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। बताया जा रहा है कि महिला को सिर दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद आरोपी ने उसे दवा खिलाई, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई। जिसका फायदा उठाकर तीन लोगों ने उसकी अस्मत को तार-तार कर दिया। आरोपियों के नाम मुकर्दम (42), रमेश गायकवाड़ (40) एकनाथ पांडूरंग भागवत (55) बताए जा रहे हैं। 

महिला को दिया झांसा
मथुरा की रहने वाली 30 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो मुकर्दम की पत्नी सरोज को मुह बोली भाभी बोलती थी। जिससे उसकी मुलाकात देवदर्शन के दौरान मथुरा में ही हुई थी, तब से वो एक दूसरे को जानते थे। पुलिस के मुताबिक पीड़िता को 9 साल से संतान नहीं हुई थी। एसे में उसे सिरोज ने किसी बाबा का आशिर्वाद दिलाने के नाम पर 22 अगस्त को नागपुर बुलाया। साथ ही एक किराए के मकान में रुकने की जगह दी। 

सलाखों को पीछे आरोपी
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वारदात के दौरान मुकर्दम ने ठेकेदार रमेश बाका साहेब गायकवाड़ और ट्रैक्टनर चालक एकनाथ पांडूरंग भागवत को बुलाया। इस दौरान सरोज ने पीड़िता के गहने, नगदी 15 हजार रुपए और एटीएम कार्ड हथिया लिया। फिर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने नशे की दवा जब्त कर जांच के लिए भेज दी। वहीं आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Similar News