लिफ्ट देना पड़ा महंगा, खिलाने-पिलाने के बहाने रोका और लूटकर हुआ फरार

लिफ्ट देना पड़ा महंगा, खिलाने-पिलाने के बहाने रोका और लूटकर हुआ फरार

Anita Peddulwar
Update: 2019-09-24 08:36 GMT
लिफ्ट देना पड़ा महंगा, खिलाने-पिलाने के बहाने रोका और लूटकर हुआ फरार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ग्रामीण क्षेत्र में लुटेरों की गैंग सक्रिय  हो गई है। लिफ्ट मांगने के बहाने गैंग एक व्यक्ति को लूटकर फरार हो गई। पीड़ित की शिकायत पर काटोल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।   पुलिस सूत्रों के अनुसार, काटोल थाने से करीब 2 किलोमीटर दूर नागपुर-जलालखेड़ा वरुड काटोल रोड अर्जुन नगर में  विपिल रमेश गायकवाड़ को लुटेरी गैंग ने लूट लिया। विपिल मौजूदा समय में नागपुर के कमलानगर पापुलर सोसाइटी बारई बिल्डिंग, वाड़ी में रहता है। उसने पुलिस को बताया कि उसे आरोपी नंदकिशोर उर्फ नंदू वासुदेव गायकवाड़, जयदीप उर्फ जय रामचंद्र निहुल, राजेश उर्फ दुर्गेश उर्फ डुग्गू गोपाल कुमरे और लोचन रामभाऊ राऊत काटोल निवासी ने अपने एक अन्य मित्र के साथ मिलकर लूटा। इन आरोपियों के एक साथी ने पहले विपिल से लिफ्ट मांगा।

विपिल नागपुर की ओर आ रहा था। इसलिए उस अपरिचित व्यक्ति को बायपास रोड से जाते समय अपनी दोपहिया पर लिफ्ट दे दिया। अज्ञात व्यक्ति ने विपिल को भोजन करने का ऑफर दिया। इस दौरान उस अज्ञात व्यक्ति ने आरोपी नंदू, जय, दुर्गेश और लोचन को फोन कर दिया। उसके यह सभी साथी उसके पीछे से आए। आरोपियों ने विपिल को दोपहिया वाहन रोकने के लिए कहा। आरोपियों के कहने पर विपिल ने अपनी दोपहिया वाहन (एमएच-40- ए जेड-1605) को रोक दिया। आरोपियों ने विपिल की पिटाई कर उससे सोने की चेन, घड़ी, मोबाइल फोन और दोपहिया वाहन सहित करीब 80 हजार रुपए का माल छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद विपिल ने काटोल थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। काटोल थाने के उपनिरीक्षक निंभोरकर मामले की जांच कर रहे हैं। 

मेडिकल हास्पिटल परिसर में कुर्सी पर बैठे-बैठे मौत

मृत्यु कब, कहां, किस रूप में आ जाए, कोई नहीं बता सकता। कुछ ऐसा ही वाकया मेडिकल अस्पताल परिसर में देखने को मिला। कुर्सी पर बैठे-बैठे ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अजनी थाने में आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया गया है।  मेडिकल अस्पताल परिसर में एक बैंक का एटीएम सेंटर है। उसके सामने सीमेंट की कुर्सी पर करीब 48 वर्षीय व्यक्ति रविवार की रात 10.30  बजे बैठा था। वहां कुछ और लोग भी बैठे थे। कुछ समय तक जब उक्त व्यक्ति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, तो एक व्यक्ति ने उसे हिलाया, तो वह औंधे मुंह कुर्सी पर गिर पड़ा। उसके बाद किसी ने परिसर में ही स्थित पुलिस चौकी को सूचित किया। वहां से अजनी थाने को मिली सूचना पर उपनिरीक्षक ठाकुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों की मदद से शव की पहचान करानी चाही, लेकिन किसी ने भी पहचान नहीं की। संदेह है कि वह इलाज कराने आया होगा, लेकिन उसकी मौत हो गई। व्यक्ति की हृदयाघात से मौत होने का संदेह है। तलाशी के दौरान उसके पास से सिर्फ दवा का खाली पैकेट मिला है। जांच जारी है।

Tags:    

Similar News