मध्यप्रदेश : थाने के सामने तलवार से किया मामा-भांजे पर हमला, एक गंभीर रूप से घायल

मध्यप्रदेश : थाने के सामने तलवार से किया मामा-भांजे पर हमला, एक गंभीर रूप से घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-30 07:57 GMT
मध्यप्रदेश : थाने के सामने तलवार से किया मामा-भांजे पर हमला, एक गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क, सतना। बेखौफ अपराधियों ने पुलिस की परवाह किए बगैर, थाने की ही सामने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आतंक का यह खेल सिटी कोतवाली के सामने चला जहां मारपीट की शिकायत करने जा रहे मामा-भांजे पर एक्सयूबी सवार गुंडों ने तलवार से हमला कर दिया। इस घटना में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट लिखाने थाने जा रहे थे पीड़ित
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नजीराबाद निवासी गुलाम मुस्तफा पुत्र शाह मोहम्मद 25 वर्ष अपने भांजे आमिल हुसैन पुत्र मो. अजीज 21 वर्ष के साथ रविवार शाम करीब साढ़े 8 बजे जगतदेव तालाब रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से बाइक एमपी 19 एमजे 7778 में पेट्रोल भरवाकर घर जा रहा था। तभी स्कूटी से निकले नवीन सिंह व एक अन्य से विवाद हो गया। जिस पर आरोपियों ने मामा-भांजे की पिटाई कर दी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर दिया।

दोनों लोगों ने घर पहुंचकर मारपीट की घटना से अवगत कराया तो परिजन ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। लिहाजा आवेदन तैयार कर लगभग सवा 10 बजे थाने के लिए निकल पड़े पर जैसे ही कोतवाली के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रही एक्सयूवी ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गाड़ी समेत सड़क पर गिर गए।

इसी बीच एक्सयूवी से आरोपी नवीन सिंह व 5-6 अन्य आरोपी तलवार, रॉड, हॉकी लेकर नीचे उतरे और गुलाम पर टूट पड़े उधर मदद की उम्मीद में आमिल भागकर थाने के अंदर पहुंचा और पुलिस कर्मियों को लेकर वापस आया तब हमलावर गाड़ी में बैठकर भाग निकले। हालांकि पुलिस कर्मियों ने मोन्टी सिंह नामक एक आरोपी को धरदबोचा, लेकिन अन्य आरोपी हाथ नहीं आए।

सिर पर गहरा घाव
जानलेवा हमले में गुलाम मुस्तफा के सिर पर तलवार के वार से गहरा घाव हो गया था। लिहाजा उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से परिजन बिरला हास्पिटल ले गए पर हालत में सुधार नहीं हुआ तो डॉक्टर ने जबलपुर रेफर कर दिया। थाने के सामने हुई वारदात में पुलिस की सक्रियता और अपराधियों में खत्म हो चुके खौफ की हकीकत सामने रख दी है।

 

Similar News