तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में पलटी, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

 तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में पलटी, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-09 12:31 GMT
 तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में पलटी, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क  टीकमगढ़ । देहात थाना क्षेत्र में धजरई गांव के पास मंगलवार तड़के तेज रफ्तार रेनॉल्ट ट्रिवर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सड़क से दूर पुल के बगल से नीचे जाकर नाले में पत्थरों पर  पलट गई। यूपी के ललितपुर जिले निवासी पांच लोग वाहन में सवार थे, जो छतरपुर जिले के रगौरी गांव से फलदान करके लौट रहे थे। हादसे में दो लोगों की मौत हो  गई। तीन सवार घायल हो गए। जिनमें से दो की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल से रैफर किया गया।  
मिली जानकारी के अनुसार ललितपुर निवासी गजेंद्र प्रताप सिंह की बहन का फलदान करने परिजन और संबंधी सोमवार को छतरपुर जिले के रगौली गांव गए थे। फलदान करने के बाद देर रात वापस लौट रहे थे। आगे-पीछे कुल पांच गाडिय़ां चल रही थीं। रात करीब 2.00 बजे देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत धजरई गांव के पास मोड़ पर कार क्रमांक यूपी 94 एक्स 4554 अनियंत्रित हो गई। चालक देशराज नियंत्रण खो बैठा और कार पुल के बगल में सड़क से नीचे उतरकर घिसटती हुई नाले में पहुंची और पत्थरों से टकराकर पलट गई। हादसे में नीतेश पुत्र अनिल पटेल (26) चौका  बाग मोहल्ला ललितपुर और देवेंद्र पुत्र कपूर सिंह ठाकुर (35) बरौंदिया थाना पाली ललितपुर उप्र की मौत हो गई। चालक झांसी निवासी देशराज के साथ वाहन में सवार अमित पटेल चौका बाग ललितपुर और गजेंद्र प्रताप चौका बाग ललितपुर घायल हो गए। देहात थाना प्रभारी नासिर फारुखी ने बताया कि दो गंभीर घायलों देशराज और अमित को झांसी मेडिकल  कॉलेज रैफर किया गया। घायल गजेंद्र प्रताप का  इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। मृतक नीतेश और देवेंद्र के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने  मामला विवेचना में लिया है।
एयर बैग से बची दो लोगों की जान, पत्थरों से टकराकर नीतेश-देवेंद्र ने तोड़ा दम
दुर्घटनाग्रस्त हुई रेनॉल्ट ट्रिवर कार ललितपुर निवासी अमित कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। जिला अस्पताल में भर्ती गजेंद्र प्रताप ने बताया कि वाहन में पांच लोग सवार थे। देशराज वाहन चला रहा था, मैं उसके बगल में बैठा था। नीतेश, देवेंद्र और अमित पीछे की सीट पर थे। मोड़ पर कोई जानवर सामने आ गया। जिसे बचाने के प्रयास में कार सड़क से नीचे उतर गई। सामने मोड़ और पुल था, इसलिए पुल से नीचे उतरकर नाले में पत्थरों से टकराकर पलट गई। गजेंद्र ने बताया कि कार के एयर बैग खुल जाने के कारण मुझे कम चोट आई है, लेकिन पीछे की सीट पर सवार नीतेश और देवेंद्र की मौत हो गई। अमित और देशराज भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 

Tags:    

Similar News