बेलगाम बस ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने किया किया प्रदर्शन

बेलगाम बस ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने किया किया प्रदर्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-27 17:35 GMT
बेलगाम बस ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने किया किया प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, सीधी। बेलगाम भागती बस ने बाइक सवार मौत के घाट उतार दिया। बाइक सवार को कुचलने के बाद चालक बस को लेकर भाग खड़ा हुआ। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने कटौली में चक्काजाम कर प्रदर्शन किया । चलते चुरहट-सतना एवं रीवा मार्ग करीब पांच घंटे तक अवरूद्ध रहा। अधिकारियों के मौके पर न पहुंचने के कारण देर रात तक वाहनों का जाम दोनों ओर लगा रहा।

घटना स्थल पर ही हो गई दर्दनाक मौत

मिली जानकारी के अनुसार रीवा से बडखऱा आने वाली पडख़ुरी ट्रेवल्स बस क्र. एमपी 17 सी-0902 रोजाना की तरह सोमवार रात करीब 8.15 बजे कटौली पहुंची। यहां सवारियों को उतारने के बाद चालक काफी तेज रफ्तार में बस को लेकर बडखऱा की ओर रवाना हुआ। कटौली स्टेशन में बाइक में सवार अभय सिंह परिहार पिता सत्यनारायण ङ्क्षसह परिहार 42 वर्ष निवासी कटौली को चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक बस की चपेट में ले लिया गया। हादसा होने के बाद भी चालक घटना स्थल पर रूकने के बजाय बस को लेकर तेज रफ्तार में रफूचक्कर हो गया। कटौली स्टेशन में इसी बस से उतरने वाले सुनील तिवारी, गुड्डू तिवारी निवासी कटौली ने बताया कि आरोपी चालक लापरवाहीपूर्वक बाइक सवार अभय सिंह परिहार को कुचल दिया है, जिससे घटना स्थल पर ही इनकी दर्दनाक मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

काफी समय बाद चुरहट एसडीओपी लक्ष्मण अनुरागी, रामपुर नैकिन तहसीलदार संजय मेश्राम, रामपुर नैकिन टीआई राम सिंह पटेल, चुरहट टीआई अरूण पाण्डेय, मोहनिया चौकी प्रभारी पुष्पेन्द्र सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। अधिकारियों ने आक्रोशित भीड़ को आश्वस्त किया कि कुछ घंटे के अंदर ही घटना स्थल से भागी बस को पुलिस अपने कब्जे में ले लेगी, जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने चक्काजाम खत्म किया। पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिये पुलिस ने पहुंचाया। रामपुर नैकिन थाना पुलिस द्वारा बढ़ते बवाल को देखते हुये रात में ही पूरी मुस्तैदी के साथ प्रयास शुरू करते हुये तड़के तक दुर्घटना कारित करने वाली बस को अपने कब्जे में  ले लिया गया।

जब्त की गई बस

हादसे के बाद पडख़ुरी ट्रेवल्स बस को आज तड़के जप्त कर लिया गया है। आरोपी चालक के विरूद्ध धारा 279, 304ए आईपीसी के तहत आपराधिक मामला पंजीबद्ध किया गया है। यह अवश्य है कि बस के संबंध में अभी कागजात नही मिले हैं। जिसके चलते यह स्पष्ट नही हो सका है कि बस किसके नाम से है। जल्द ही कागजात भी मिल जायेंगे।

राम सिंह पटेल टीआई, रामपुर नैकिन

Tags:    

Similar News