बीड़ के जिला अस्पताल से पत्नी का शव चुरा पति फरार, कोरोना से हुई मौत

बीड़ के जिला अस्पताल से पत्नी का शव चुरा पति फरार, कोरोना से हुई मौत

Tejinder Singh
Update: 2021-05-17 13:05 GMT
बीड़ के जिला अस्पताल से पत्नी का शव चुरा पति फरार, कोरोना से हुई मौत

डिजिटल डेस्क, बीड़। एक शख्स कोरोना संक्रमित पत्नी का शव जिला अस्पताल से चुरा फरार हो गया। जिसकी सूचना मिलते ही अस्पताल स्टाफ में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। डॉक्टर और नर्स की शिकायत पर थाने में पति और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। यह पहला मामला है, जब परिजन ने बिना किसी को सूचना दिए कोविड प्रोटोकॉल तोड़ते हुए संक्रमित मरीज का शव उठा लिया। 

दरअसल गेवराई तालिका के कुंभारवाड़ी में रहने वाले सुरवसे परिवार की एक महिला कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाई गई थी। उसका पिछले 28 दिनों से जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन सोमवार को उसने दम तोड़ दिया। तड़के 5 बजे इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन ने अंतिम संस्कार के लिए शव देने की मांग की थी।

परिवार की इस मांग पर डॉक्टर और नर्स ने कहा कि उन्हें शव नहीं दिया जा सकता, क्योंकि मरीज कोरोना पॉजिटिव है। परिजन ने शव लेने के लिए जिला अस्पताल के कर्मचारियों से भी बहस की, लेकिन थोड़ी देर बाद जब डॉक्टर और नर्स वहां मौजूद नहीं थे। तो मौका पाकर महिला के पति रुस्तम सुरवसे ने परिजन की मदद से शव कार में डाला और सभी फरार हो गए।

उधर परिजन का आरोप है कि जिला अस्पताल ने उन्हें जानकारी दी थी कि महिला निगेटिव है। जब्कि नर्स अर्चना पिंगले ने शिकायत में कहा है कि परिवार के सदस्य नियमों को तांक पर रखकर शव ले गए। जिससे संक्रमण का अधिक खतरा है। 

Tags:    

Similar News