टोल बैरियर में हो रही अवैध वसूली - न देने वाले चालक से की मारपीट

टोल बैरियर में हो रही अवैध वसूली - न देने वाले चालक से की मारपीट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-11-27 09:41 GMT
टोल बैरियर में हो रही अवैध वसूली - न देने वाले चालक से की मारपीट

डिजिटल डेस्क छतरपुर । गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के कुर्राहा में बने टोल बैरियर में ट्रक चालक के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। टोल बैरियर में तैनात कर्मचारियों द्वारा अचलवाड़ी तमिलनाडु के ट्रक चालक एम दुरई पिता मनी नायडू से मारपीट किए जाने से नाराज ट्रक चालकों ने टोल बैरियर को जाम करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया। 
ट्रक चालकों का कहना है कि कुर्राहा बैरियर में निर्धारित दर से अधिक राशि की वसूली की जाती है। मंगलवार को भी ट्रक चालक जब टोल के पास पहुंचा। तभी उससे पैसों की मांग की गई। अधिक पैसे देने से मना करने पर टोल में तैनात आधा दर्जन लड़कों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। कुर्राहा टोल नाके से गुजरने वाले वाहन चालकों का कहना है कि ठेकेदार बीआर शुक्ला द्वारा वाहनों से अवैध वसूली कराने के लिए एक दर्जन से अधिक लड़कों को तैनात किया गया है। जब भी कोई वाहन टोल नाके के पास पहुंचता है। टोल में तैनात ठेकेदार के लड़के वाहन चालकों से पैसों की वसूली में लग जाते है। जो वाहन चालक ज्यादा पैसे देने से मना करता है। उसके साथ मारपीट कर जबरन पैसों की वसूली की जाती है।
घंटों चला हंगामा :

ट्रक चालक से हुई मारपीट के आक्रोशित अन्य ट्रक चालकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जितने भी ट्रक टोल से गुजर रहे थे। सभी के चालकों चालकों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गढ़ीमलहरा थाना पुलिस ने मामले को शांत कराया।

Tags:    

Similar News