फार्म हाउस मेें चल रहा था आईपीएल क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने मारी रेड

फार्म हाउस मेें चल रहा था आईपीएल क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने मारी रेड

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-31 10:20 GMT
फार्म हाउस मेें चल रहा था आईपीएल क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने मारी रेड

शहर के सटोरी उमरानाला से चला रहे थे कारोबार, दस लाख का मिला लेखाजोखा
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।
आईपीएल में खेले जा रहे मैच जहां क्रिकेट प्रेमियों में रोमांच भर रहे है वहीं सट्टा कारोबारियों के लिए यह धनवर्षा का जरिया बन गया है। सटोरी हर मैच पर लाखों के दांव लगा रहे है। गुरुवार रात छिंदवाड़ा शहर के पुराने सटोरी ठिकाना बदलकर सिंगपुर रोड स्थित एक फार्म हाउस में आईपीएल का सट्टा खिला रहे थे। उमरानाला पुलिस टीम ने फार्म हाउस में दबिश देकर पांच सटोरियों को गिरफ्तार किया है। सटोरियों से मिली सट्टा बुक में लगभग दस लाख रुपए का हिसाब है।  
उमरानाला चौकी प्रभारी विक्रम बघेल ने बताया कि सिंगपुर रोड पर छिंदवाड़ा शारदा चौक निवासी संजीव उर्फ संजू बोंडेकर का फार्म हाउस है। यहां संजीव बोंडेकर अपने साथियों के साथ मिलकर क्रिकेट सट्टा खिला रहा है। गुरुवार रात पुलिस टीम ने फार्म हाउस की घेराबंदी की और यहां से पांच सटोरियों को दबोचा। मौके से संजीव बोंडेकर, बादल साहू, सोहेल खान, जितेन्द्र डोंगरे और राकेश डोंगरे को पकड़ा गया। सटोरियों से तीस हजार छह सौ रुपए नकद, आठ मोबाइल, एक कार, एक बाइक और सट्टा बुक जब्त की गई। सट्टा बुक में लगभग दस लाख रुपए का हिसाब है। सटोरियों के खिलाफ सट्टा एक्ट की धारा 4 क के तहत मामला दर्ज किया गया है।
सौंसर में आईपीएल सट्टा खेलते एक धराया-
सौंसर में आईपीएल का सट्टा खेल रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। जिससे दस हजार रुपए नकद समेत मोबाइल जब्त किया है। टीआई सियाराम सिंह गुर्जर ने बताया कि वार्ड 15 में किराए के मकान रहने वाले ग्राम पारडसिंगा निवासी विक्की उर्फ विकास रंगारे 27 वर्ष से मोबाइल जब्त किया गया है। मोबाइल से हुए कॉल के आधार पर सट्टा उतारने वाले बडचिचोली निवासी नारु उर्फ नरेंद्र गजभिए 28 वर्ष के खिलाफ सट्टा एक्ट के तहत मामला कायम किया है। गौरतलब है कि नगर में आइपीएल का सट्टा संचालन चर्चा में रहता है, लेकिन पुलिस कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर रही है।

Tags:    

Similar News