गोला बारूद छोड़ खिचड़ी पकाने में जुटे, तड़का लगाने से पहले पकड़ाए

सुरक्षा विभाग ने रंगे हाथ पकड़ा, भाड़े के बर्तन, हीटर किया जब्त गोला बारूद छोड़ खिचड़ी पकाने में जुटे, तड़का लगाने से पहले पकड़ाए

Abhishek soni
Update: 2022-01-22 17:05 GMT
गोला बारूद छोड़ खिचड़ी पकाने में जुटे, तड़का लगाने से पहले पकड़ाए


डिजिटल डेस्क जबलपुर। पूरी आयुध निर्माणी जिस वक्त गोला बारूद बनाने में जुटी हुई है उसी दौरान सेक्शन ए-5 के कुछ कर्मचारी खिचड़ी पकाते हुए रंगे हाथों पकड़े गए। मजेदार बात यह है कि जिस वक्त सुरक्षा विभाग ने पकड़ा उस दौरान खिचड़ी में तड़का लगाने की तैयारी चल रही थी। टीम खाने के साथ बर्तन भाड़े और हीटर भी जब्त कर अपने दफ्तर ले आई।
ओएफके में काम के दौरान मौज मस्ती के किस्से कोई नई बात नहीं, लेकिन कुछ समय लगाम के बाद फिर एक मामला सामने आया। सुबह तकरीबन 9 बजे सुरक्षा कर्मी जब ए-5 में पहुँचे तो एक कोने पर कुछ कर्मचारियों की टुकड़ी नजर आई। करीब जाकर देखा गया तो सभी पिकनिक मनाने में जुटे हुए नजर आए। टीम ने 5 कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए इस्तेमाल की जाने वाली सारी सामग्रियाँ जब्त कर लीं।
दूसरी टीम के हाथ लगे दो मोबाइल-
पिकनिक बंद कराने के बाद सुरक्षा विभाग की टीम ने सेक्शन एफ-1, एफ-9 में जाकर कर्मचारियों के लॉकर चैक किए। इसके बाद सेफ्टी टीम भी मोर्चे पर उतरी और कई स्थानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया। जानकारी के अनुसार इस दौरान दो कर्मचारियों के पास से दो मोबाइल बरामद किए गए। उनके खिलाफ भी प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Tags:    

Similar News