कथित प्रेमिका घर के सामने आधी रात को मरणासन्न स्थिति में मिला युवक

कथित प्रेमिका घर के सामने आधी रात को मरणासन्न स्थिति में मिला युवक

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-04 13:29 GMT
कथित प्रेमिका घर के सामने आधी रात को मरणासन्न स्थिति में मिला युवक

डिजिटल डेस्क,नौगांव। हरपालपुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमिका के घर के सामने मरणासन्न हालत में मिला। 108 एंबुलेंस द्वारा उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। यहां पर भी युवक की हालत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे मेडिकल कॉलेज ग्वालियर ले जाया जा रहा था किंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना नौगांव पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद मृतक के पिता ने थाना पहुंचकर पुलिस को मौके पर पहुंचने की गुहार लगाई तब पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनोंपर हत्या करने का आरोप लगाया है।

जान से मारने की धमकी

मृतक के पास से मिले सोसाइड नोट में प्रेमिका के परिजनों द्वारा दी जा रही जान से मारने की धमकी से परेशान होकर आत्महत्या करने का आरोप लगाया है।  नौगांव के मेला ग्राउंड के सामने रहने वाला शिवम गुप्ता (20 वर्ष) पिता विनोद कुमार गुप्ता स्थानीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र है। उसका  हरपालपुर की रहने वाली छात्रा से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आए दिन मिलते थे।  छात्रा के परिजनों ने 30 अगस्त को दोनों को एक साथ पकड़ लिया और शिवम के साथ मारपीट की तथा नौगांव थाना पहुंचकर शिवम के खिलाफ शिकायत की । पुलिस ने 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था। इसके बाद मंगलवार को शिवम और उसके माता-पिता छात्रा के घर पहुंचे और माफी मांगी थी। लेकिन इस दौरान मृतक के पिता के साथ भी मारपीट की थी और पूरे परिवार को मारने की धमकी दी।

घर पर नहीं था शिवम

शिवम के पिता के दो मकान हैं ,वह प्रतिदिन की तरह अपने दूसरे घर में सोने के लिए चला गया। मृतक के पिता का कहना है कि बुधवार को टेस्ट होने के वजह से शिवम ने सुबह 3 बजे जगाने के लिए कहा था। तो सुबह करीब पौने 3 बजे उसे जगाने के लिए गया और आवाजें लगाईं, लेकिन अत्तर नहीं मिला। तब उसने डायल-100 को सूचना दी और आसपास खोज की। इसी दौरान 108 एंबुलेंस हरपालपुर से जानकारी मिली कि उनका पुत्र मरणासन्न हालत में पड़ा है।

इनका कहना है

मृतक के खिलाफ कुछ दिन पहले छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। मृतक के पास से एक सोसाइड नोट मिला है। इसकी जांच कराई जा रही है। जिसके बाद ही सही जानकारी हो सकेगी। तिलक सिंह, एसपी, छतरपुर
 

Tags:    

Similar News