मंडला में दिखा मैग्नेट मैन, शरीर में चिपकने लगी चम्मच और कैंची

मंडला में दिखा मैग्नेट मैन, शरीर में चिपकने लगी चम्मच और कैंची

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-13 17:42 GMT
मंडला में दिखा मैग्नेट मैन, शरीर में चिपकने लगी चम्मच और कैंची



-घर पहुंचा स्वास्थ्य महकमा, जांच परीक्षण में जुटा
डिजिटल डेस्क मंडला। महाराष्ट्र, दिल्ली राज्यो में कोविड वैक्सीन लगने के बाद लोहा या स्टील की चम्मच, प्लेट व सिक्के शरीर में चिपकने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद यहां मंडला बिनैका तिराहा निवासी 50 वर्षीय जर्नादन साहू ने भी इसे आजमाया। ताज्जुब की बात है उनके शरीर में वायरल वीडियो की तरह लोहे व स्टील से बनी चीजें चिपकने लगी। जानकारी लगने पर रविवार दोपहर को  स्वास्थ्य महकमा की दो टीमें घर पहुंची। शरीर में चुंबकीयगुण जांचने के लिए स्वास्थ्य टीम अस्पताल ले आई है। चिकित्सको ने स्वयं भी मंडला के मैग्रेट मैन के शरीर चम्मच, सिक्के व अन्य चीजें चिपका कर देखा। थोड़ी देर के लिए वे भी अचरज में पड़ गए। अब मैग्रेट मैन के जांच सैंपल लिए जा रहे हैं।
बताया गया है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर तरह-तरह की भ्रांतियों फैली हुई है। देश के अलग अलग महानगरों व शहरों से अब एक नई बात सामने आ रही है। जो वायरल वीडियो के बाद सबके के सामने है। मंडला बिनैका तिराहा निवासी जर्नादन साहू ने बताया है कि एक अप्रैल को कोविड वैक्सीन का डोज लिया है। इसके बाद  उन्हे किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई लेकिन वायरल वीडियो देखने के बाद उन्होने भी अपने शरीर पर चम्मच,सिक्के,प्लेट चिपका देखा। जो आसानी से चिपकने लगी। पहले तो वह हैरत में पड़ गया कि उनके शरीर में चु बकीय शक्ति आ गई। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें वैक्सीन लगने के बाद किसी तरह की समस्या नहीं हो रही है और 24 जून को कोविड का दूसरा डोज भी जरूर लगवाएगें। कोरोना का सुरक्षा कवज  है वैक्सीन है।
 दस जून को आए थे जांच कराने-
अतिथि शिक्षक जनार्दन साहू ने बताया है कि वायरल वीडियो की तरह उनके शरीर में लोह व स्टील के बर्तन  व सिक्के चिपकने लगे तो परिवार जन भी हैरत में पड़ गए हैं। थोड़ी सी परेशानी हुई है लेकिन दिनचर्या में कोई बदलाव नहीं था। इसके बाद दस जून को जिला अस्पताल पहुंचे। ड्यूटी डाक्टर से शरीर पर चुंबक गुण व लोह स्टील की चीजे चिपकने की समस्या बताई। चिकित्सक के द्वारा समझाईश देकर घर भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News