युवती को ऑटो से घसीटकर उतारा फिर कमरे में ले जाकर किया दुराचार

युवती को ऑटो से घसीटकर उतारा फिर कमरे में ले जाकर किया दुराचार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-22 09:14 GMT
युवती को ऑटो से घसीटकर उतारा फिर कमरे में ले जाकर किया दुराचार

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोहलपुर में ऑटो से अपनी बहन के साथ नानी के यहां जा रही एक 20 साल की युवती को जबरदस्ती अपने साथ एक कमरे में ले जाकर दुराचार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी मतीन को गिरफ्तार कर लिया है। नूरी नगर के मतीन ने भागने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। दोपहर करीब 3 बजे हुई इस घटना में युवती की बहन द्वारा शोर मचाने के कारण बंधक बनाई गई युवती को छोड़कर आरोपी भाग खड़ा हुआ। इस मामले में गोहलपुर पुलिस ने जानकारी दी है कि फरजाना खान बदला हुआ नाम अपनी छोटी बहन के साथ ऑटो में बैठकर नानी के घर जा रही थी। रास्ते में नूरी नगर का मतीन और उसका दोस्त ऑटो में बैठ गए और बाद में उसे जबरदस्ती एक मकान के ऊपरी कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद कर दिया और उससे दुराचार किया।
शोहदों ने की छेड़छाड़- शीतलामाई स्टेट बैंक के सामने रहने वाली एक छात्रा ने घर के सामने ही ऑटो खड़ा करने वाले चालक एवं उसके साथियों द्वारा छेड़छाड़ एवं अभद्रता करने के मामले में एसपी आफिस पहुंचकर छात्रा एवं उसके पिता ने ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। छात्रा का कहना है िक रोज रात में ऑटो चालक एवं उसके परिचित खुले आम शराब पीते हैं और विरोध करने पर धमकी देते हैं।  छात्रा ने यह भी कहा है कि यदि उसे कुछ हुआ तो उसके लिए उक्त बदमाश जिम्मेदार होंगे।
महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले जेल गए- महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अन्य तरह के अपराधों को अंजाम देने वाले 282 लोगों पर 107-116, 328 के िखलाफ 151, 182 पर 110 और 4 लोगों पर आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाईयां की गईं। दो अपराधियों के खिलाफ जिलाबदर के प्रकरण बनाकर कलेक्टर कार्यालय में पेश किए गए।
42 बदमाशों की सम्पत्ति हुई चिह्नित - शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रहने वाले अपराधियों के अवैध 42 मकान-दुकान को चिह्नित करके नगर निगम को कार्रवाई के लिए पत्र लिखे गए हैं।
गुंडों का निकाला गया जुलूस- गुरुवार को बेलबाग, संजीवनी नगर, घमापुर, गोरखपुर, कोतवाली, लार्डगंज, हनुमानताल, ओमती  समेत कई थानों में गुंडों का जुलूस निकाला गया।

 

Similar News