सिर पर पत्थर पटककर ननि के प्यून की हत्या

सिर पर पत्थर पटककर ननि के प्यून की हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-23 13:00 GMT
सिर पर पत्थर पटककर ननि के प्यून की हत्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर । केंट थाना क्षेत्र स्थित बिरमानी पेट्रोल पंप के सामने  मुर्गी मैदान के पास सुबह एक व्यक्ति की रक्तरंजित लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौके पर देखा कि मृतक के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की गयी है। पास ही कुछ ऐसे सामग्री मिली है जिससे ऐसा लग रहा है कि वहाँ दारू पार्टी हुई थी। जाँच के दौरान मृतक की पहचान 49 वर्षीय ननि के प्यून के रूप में की गयी है। जाँच उपरांत पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार सूचना पर पहुँची पुलिस ने बताया कि  मृतक के सिर पर गहरा घाव था और तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक कागज की पर्ची  बरामद हुई। मौके पर एक थैला भी मिला है जिसमें नगर निगम के कुछ कागज पाए गए हैं और इसमें मौजूद जानकारी में यह मालूम हुआ है कि वह ननि के अधारताल जोन कार्यालय  में प्यून के पद पर कार्यरत था। पर्ची के आधार पर उसकी पहचान घमापुर निवासी 49 वर्षीय अरविंद राजपूत उर्फ मिंकी निवासी सरकारी कुआँ घमापुर  के रूप में हुई है। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी पतासाजी के प्रयास शुरू किए हैं। 
साले ने की मृतक की पहचान
पुलिस को मृतक की जेब में मिली पर्ची में एक मोबाइल नंबर मिला, जिसे लगाने पर उक्त नंबर मलखान सिंह का निकला और मलखान सिंह ने मौके पर पहुँचकर मृतक की पहचान अपने जीजा अरविंद के रूप में की। पूछताछ में पता चला कि मृतक की पत्नी मायके में थी और पत्नी जब मायके जाती थी तो वह शराब पीता था। उसका एक 7 साल का बेटा व 4 साल की बेटी है। 
साथियों के साथ निकला था
प्रारंभिक जाँच में यह बात सामने आयी है कि वह बीती शाम जोन कार्यालय से डाक लेकर ननि कार्यालय पहुँचा था। वहाँ काम निपटाने के बाद वह अपने कुछ साथियों के साथ निकला था। संभवत: उसने अपने साथियों के साथ शराब पी और फिर विवाद होने पर उसकी हत्या की गयी। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि वह किसके साथ सदर पहुँचा था।
अज्ञात आरोपियों की तलाश 
* सदर स्थित मुर्गी मैदान के पास सुबह एक रक्तरंजित लाश बरामद की गयी। मृतक की पहचान ननि के प्यून के रूप में की गयी है। उसकी हत्या किया जाना पाए जाने पर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। 
विजय तिवारी, टीआई 

Tags:    

Similar News