सुले ने साधा निशाना, कहा - क्या भाजपा में जाने से पवित्र हो गए लाड

सुले ने साधा निशाना, कहा - क्या भाजपा में जाने से पवित्र हो गए लाड

Anita Peddulwar
Update: 2018-04-28 12:19 GMT
सुले ने साधा निशाना, कहा - क्या भाजपा में जाने से पवित्र हो गए लाड

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  NCP सांसद सुप्रिया सुले ने BJP विधायक प्रसाद लाड पर ट्विटर के जरिए जोरदार हमला बोला है। सुले ने कहा है कि बीसीएएस ने साफ किया है कि लाड की कंपनी क्रिस्टल मानव तस्करी मामले में शामिल रही है। क्या इतने गंभीर आरोप लगने के बाद BJP में जाने से लाड पवित्र हो गए । BJP में शामिल होने से पहले लाड NCP में ही थे।
 


सुले के ट्विट के जवाब में BJP के विधान परिषद सदस्य लाड ने कहा कि पवार साहब (शरद पवार) मुझसे हमेशा कहते थे कि आरोप लगने से आदमी बड़ा बनता है। ताई (सुले) के ट्विट से मेरा राजनीतिक कद बढ़ा है। लाड ने कहा कि मैं जब NCP में था, तब भी व्यवसाय करता था। इसलिए मेरे ऊपर आरोप लगाने से पहले सुले को जांच-पड़ताल करनी चाहिए थी। इस बीच दोनों ही नेताओँ द्वारा आरोप-प्रत्यारोप लगने से राजनीतिक माहौल फिर गरमा गया है। 

 

क्या है मामला 
दरअसल पिछले दिनों BJP विधायक लाड की कंपनी क्रिस्टल को ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्युरिटी (बीसीएएस) ने मंजूरी देने से इंकार कर दिया था। बीसीएएस ने आरोप लगाया है कि BJP विधायक लाड और उनकी पत्नी से जुड़ी क्रिस्टल एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड ने सहयोगी फर्मों का टैक्स बचाने के लिए फर्जी कर्मचारियों का भुगतान रजिस्टर बनाया। सुरक्षा से जुड़ी रिपोर्ट के हवाले से यह भी आरोप लगाया गया है कि इसी समूह की कंपनियां नौकरी के लिए लोगों को दुबई भेजती है।

हालांकि 9 अप्रैल को लाड की अपील पर 18 अप्रैल को केंद्रीय उड्डयन मंत्रालय ने इस पर रोक लगा दी है। बता दें विगत कुछ माह पूर्व मुंबई सहित आसपास के क्षेत्रों से  मानव तस्करी के सर्वाधिक मामले सामने आने के बाद मामले की गहनता से जांच जारी है। आरोप लगे हैं कि युवाओं को उच्च नौकरी का लालच देकर विदेश भेजा जाता है और वहां उनसे उनके शिक्षा के हिसाब से नौकरी नहीं दी जाती है।

Similar News