चरित्र संदेह को लेकर नर्स की हत्या - आरोपी चौथा पति जहर पीकर पहुंचा थाने 

चरित्र संदेह को लेकर नर्स की हत्या - आरोपी चौथा पति जहर पीकर पहुंचा थाने 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-20 12:53 GMT
चरित्र संदेह को लेकर नर्स की हत्या - आरोपी चौथा पति जहर पीकर पहुंचा थाने 

डिजिटल डेस्क अनूपपुर । अनूपपुर के वार्ड नंबर 9 में रविवार को चरित्र शंका पर स्टाफ नर्स की उसके साथ रहने वाले युवक ने ही हत्या कर दी। आरोपी 30 वर्षीय मनोज कहार ने पुलिस पूछताछ में खुद को महिला का चौथा पति बताया है। 
पुलिस ने अनुसार आरोपी ने बताया है कि लगभग 3 वर्ष पूर्व उसने हलफनामा देकर कोर्ट में 40 वर्षीय स्टाफ नर्स रजनी ठाकुर से विवाह किया था। तब से दोनों साथ में रहते थे। उसका आरोप है कि इन दिनों रजनी का किसी और के साथ मेलजोल था। रात में जब वह शराब के नशे में सो जाता था तब कोई अन्य व्यक्ति घर पर आता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ और मामला थाने तक भी पहुंचा था। 18 जुलाई की रात भी उसे लगा कि घर में कोई आया था, जिसके बाद सुबह दोनों के बीच विवाद हुआ और सुबह करीब साढ़े 10 बजे युवक ने चाकू से नर्स की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी क्षीरापटपर के जंगल में पहुंच गया। यहां उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया। शाम करीब पांच बजे बजे स्वयं ही कोतवाली अनूपपुर पहुंचकर उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस ने तत्काल उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन का कहना है कि आरोपी को अभिरक्षा में लेकर उसका इलाज कराया जा रहा है। 
पति से अलग रहती थी स्टाफ  नर्स
जिला चिकित्सालय में वर्ष 2016 से पदस्थ स्टाफ  नर्स रजनी ठाकुर का विवाह राधेश्याम से हुआ था। वह पत्नी से अलग छत्तीसगढ़ में रह रहे हैं। मृतिका की तीन पुत्री व एक पुत्र है। एक पुत्र व एक पुत्री पिता के साथ रहते थे। लॉकडाउन से पहले दोनों बच्चे भी अपने पिता के पास छत्तीसगढ़ चले गए थे वर्तमान में सिर्फ आरोपी और रजनी ठाकुर ही उसके वार्ड नंबर 9 स्थित आवास में रह रहे थे।

Tags:    

Similar News