ट्रक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौके पर ही 1 की मौत

ट्रक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौके पर ही 1 की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-13 11:20 GMT
ट्रक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौके पर ही 1 की मौत

डिजिटल डेस्क मंडला। यहां एक ट्रक ने एक बाइक सवार को ऐसी टक्कर मारी कि घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई । दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे उपचारार्थ जिला अस्पजाल में भर्ती कराया गया है ।नेशनल हाइवे 12 ए में औरई के पास सुबह करीब 11 बजे मंडला से बिछिया जा रहे बाइक सवार को लापरवाह मालवाहक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। दूसरे को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिछिया पुलिस ने लापरवाह चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चालक फरार हो गया है।
जानकारी के मुताबिक आपाचे बाइक से अमन पिता सुखराम मरावी 22 निवासी पुलिस लाइन मंडला और  मधुर पिता मिहीलाल 35 वर्ष निवासी पुलिस लाइन बिछिया जा रहे थे। औराई के पास सुबह करीब 11 बजे पीछे से आ रहे मालवाहक क्रमांक एमपी 20ए 2247 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि बाइक सवार मालवाहक के साथ फिसलकर सड़क के नीचे उतर गए।
हादसे में अमन पिता सुखराम मरावी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल मधुर धुर्वे पिता मिहीलाल धुर्वे 35 वर्ष निवासी पुलिस लाइन मंडला को गंभीर चोट आई। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह को हादसे की सूचना मिली। एसपी ने तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के निर्देश दिए है। जिसके बाद घायल को मंडला जिला अस्पताल पुलिस लेकर पहुंची। मृतक को बिछिया ले जाया गया है।दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे उपचारार्थ जिला अस्पजाल में भर्ती कराया गया है । यहां पीएम कराकर शव परिजनों को सौप दिया जाएगा। हादसे के बाद मालवाहक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने लापरवाह चालक के खिलाफ धारा 304ए और 279 के तहत मामला दर्ज किया है। हादसे में घायल आरक्षक है और मृतक पुलिसकर्मी का रिश्तेदार है।

 

Similar News