लापता दूल्हे की लव मैरिज की तस्वीर आई सामने, थाने में फिर हुई शिकायत

कोतमा थाना क्षेत्र का मामला, शादी से 1 दिन पहले गायब हुआ था दूल्हा लापता दूल्हे की लव मैरिज की तस्वीर आई सामने, थाने में फिर हुई शिकायत

Abhishek soni
Update: 2022-01-22 16:43 GMT
लापता दूल्हे की लव मैरिज की तस्वीर आई सामने, थाने में फिर हुई शिकायत


डिजिटल डेस्क अनूपपुर/कोतमा। शादी से एक दिन पहले गायब हुए दूल्हे की शादी की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर मिलने के बाद वधू पक्ष के लोगों ने फिर थाने में शिकायत दर्ज कराई है और तिलक में दी गई राशि सहित अन्य खर्च वापस दिलाने की मांग की है। इस संबंध में कोतमा थाना प्रभारी का कहना है कि युवक के पिता से बात हुई है। वे रुपए और अन्य सामग्री वापस करने के लिए तैयार हैं।
   राज्य के अंतिम छोर में स्थित लामाटोला निवासी प्रकाश सिंह परिहार की पुत्री का विवाह छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के सकोला ग्राम निवासी राज उदय सिंह बघेल के पुत्र अविनाश के साथ तय हुआ था। 20 जनवरी को बारात आनी थी, लेकिन एक दिन पहले 19 जनवरी को दूल्हा गायब हो गया। उसकी गुमशुदगी सरगुजा जिले में दर्ज कराई गई थी। इधर बारात नहीं आने पर 20 जनवरी को ही वधू पक्ष के लोगों ने कोतमा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। कोतमा थाना प्रभारी अजय बैगा ने बताया कि जांच के दौरान 22 जनवरी को दूल्हे की एक तस्वीर मिली, बताया जा रहा है कि 21 जनवरी को उसने रायपुर में प्रेम विवाह कर लिया है।
राशि वापस दिलाने की मांग
प्रेम विवाह की तस्वीर सामने आने के बाद एक बार फिर वधू पक्ष के लोग थाने पहुंचे। उनके द्वारा शिकायत की गई है कि विवाह के लिए तिलक में दिए गए सात लाख रुपयों के साथ ही तमाम रस्मों में खर्च हुई राशि दूसरे पक्ष से वापस कराया जाए। वहीं धोखाधड़ी करने वाले युवक के विरुद्ध में मामला पंजीबद्ध कर कार्रवाई की जाए। उसके इस कृत्य से परिवार को सामाजिक रूप से अपमानित होना पड़ा है। कोतमा थाना प्रभारी के अनुसार दूल्हे का पिता थाने में आकर बयान दर्ज कराने व पूरी राशि वापस करने के लिए तैयार हैं।

 

Tags:    

Similar News