जिस्मफरोशी के धंधे को पुलिस का संरक्षण, लोकायुक्त में मामल दर्ज

जिस्मफरोशी के धंधे को पुलिस का संरक्षण, लोकायुक्त में मामल दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-16 08:41 GMT
जिस्मफरोशी के धंधे को पुलिस का संरक्षण, लोकायुक्त में मामल दर्ज

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। आप को जान कर हैरानी होगी की जिले के कुछ पुलिस अधीकारी और कर्मचारी देह व्यापार के घिनौने खेल में शामिल है। यह हम नहीं कह रहे है और न हमारे आरोप है, बल्कि इसे खुद सागर लोकायुक्त में छतरपुर के नगर पुलिस अधीक्षक राकेश शंखवार के खिलाफ दर्ज हुआ मामला चीख-चीख के कह रहा है।

दरअसल लोकायुक्त में एक सैक्स रैकेट सरगना ने नगर पुलिस अधीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी की CSP ने मामले को रफादफा करने और मामले से उसका नाम हटाने के लिए दो लाख रुपए की मांग की है। फरियादी महिला ने लोकायुक्त को CSP और उसके बीच मोबाइल पर हुई बातचीत का ऑडियो भी लोकायुक्त को उपलब्ध करवाया है। शिकायत की जांच के बाद लोकायुक्त ने CSP के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला
गत दिनों सौरा रोड में चल रहे एक सैक्स रैकेट में पुलिस ने छापा मारा था। छापे की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने युवक और युवतियों को पकड़ा था। जिस महिला के संरक्षण में सैक्स रैकेट चल रहा था, पुलिस उस महिला को नहीं पकड़ पाई थी। इसी बीच CSP और महिला के बीच मामले को रफादफा करने के लिए मोबाइल पर कई बार बातचीत होने लगी। CSP महिला से मामले को रफादफा करने के एवज में दो लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

गली गली में चल रहा सैक्स रैकेट
छतरपुर शहर में कई जगहों पर सैक्स रैकेट चल रहा है। यह हम नहीं कह रहे है, बल्कि पुलिस खुद इस बात की गवाही दे रही है। क्योंकि पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने सटई रोड, नौगांव, घुवारा, सौरा रोड में छापा मारकर सैक्स रैकेट का खुलासा किया था। यह कार्रवाई पुलिस तब करती है, जब रैकेट संचालक पुलिस को पैसा देना बंद कर देते है। सूत्रों का कहना है कि जिले के हर थाना क्षेत्र में पुलिस के संरक्षण में जिश्म फरोसी का धंधा बेरोक टोक चल रहा है। समाज के लोग इस घिनौने कृत्य का विरोध भी करते है, लेकिन पैसों के आगे पुलिस उनकी आवाज को दबा देती है।

कई बार हुई मोबाइल पर बात
लोकायुक्त सूत्रों का कहना है कि CSP राकेश शंखवार और सैक्स रैकेट की सरगना के बीच पैसों के लेन देन को लेकर कई बार बातचीत हुई है। उनका कहना है कि CSP खुद फोन लगाकर पैसों की मांग करते थे। महिला सरगना ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से भी की, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को दबा दिया। स्थानीय पुलिस द्वारा जब सुनवाई नहीं हुई तो महिला ने लोकायुक्त सागर से शिकायत कर छतरपुर में खाकी द्वारा कराए जा रहे जिश्मफरोसी के धंधे को उजागर कर दिया था।

इनका कहना है
नगर पुलिस अधीक्षक राकेश शंखवार को पुलिस मुख्यालय में आमद देने के निर्देश भोपाल से प्राप्त हुए है। निर्देश मिलने के बाद CSP को छतरपुर से कार्यमुक्त कर दिया गया है। उनके खिलाफ लोकायुक्त में भी मामला दर्ज हुआ है। लोकायुक्त क्या कार्रवाई कर रही है मुझे जानकारी नहीं है।
विनीत खन्ना, एसपी

 

Similar News