बदमाशों और छुटभैयों की कारों से नहीं उतर पाई काली फिल्म

बदमाशों और छुटभैयों की कारों से नहीं उतर पाई काली फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-12 18:01 GMT
बदमाशों और छुटभैयों की कारों से नहीं उतर पाई काली फिल्म

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर में आपराधिक गतिविधियों में लिप्त अपराधियों की कार से पुलिस काली फिल्म नहीं उतरवा पा रही है। आज भी शहर की सड़कों पर हत्या समेत अन्य बड़ी वारदातों में शामिल अपराधी, काली कांच वाली कार से घूमते देखे जा सकते हैं।

यातायात पुलिस चौराहों पर आम लोगों को रोककर चालानी कार्रवाई की धमकी देकर, उनकी कार में लगी काली फिल्म उतरवा देती है। लेकिन जांच के दौरान, पुलिस के सामने से गुजरने वाले अपराधियों पर कार्रवाई नहीं होती। जिससे अपराधियों के हौसले भी बुलंद हैं। कोर्ट गोलीकांड में हत्या की घटना को अंजाम देने वाले हत्यारे और षडयंत्रकारी भी शहर में काली फिल्म वाली गाड़ियों में घूमते थे। इन्हीं गाड़ियों में बैठकर हत्या का षडयंत्र रचा गया और अंजाम भी दिया गया है।

पुलिस ने तैयार की दोनों गैंग की लिस्ट

कोर्ट हत्याकांड के बाद पुलिस ने इकलाख कुरैशी और नरेन्द्र पटेल से जुड़े लोगों की लिस्ट तैयार की है। इन दोनों ही गुटों के लोगों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि नरेन्द्र पटेल की गैंग में 23 और इकलाख कुरैशी की गैंग के 18 लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

हत्या के बाद भी संपर्क में थे कुछ लोग

कोर्ट गोलीकांड के आरोपी नरेन्द्र पटेल, सुरेन्द्र पटेल और रिक्की खंडूजा की कॉल डिटेल के आधार पर, पुलिस ने शहर में तीन से चार ऐसे लोगों को उठाया है जो हत्या के बाद भी आरोपियों से संपर्क में थे। इन लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने लाया है। वहीं कुछ अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

आरोपियों की लेंगे रिमांड

जिला कोर्ट में इकलाख कुरैशी की गोलीमार कर हत्या करने वाले आरोपी प्रशांत साहू, आकाश बैस और राजा कहार को पुलिस रिमांड पर लेगी। बताया जा रहा है कि पुलिस इन आरोपियों से हत्या के षडयंत्र में शामिल और लोगों की जानकारी जुटाने, पूछताछ करेगी। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में एसपी की टीम छापामार कार्रवाई कर रही है।

 

Similar News