बिना नम्बर की कार से पुलिस ने जब्त किए 2 लाख 18 हजार रुपए  

 बिना नम्बर की कार से पुलिस ने जब्त किए 2 लाख 18 हजार रुपए  

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-11 13:44 GMT
 बिना नम्बर की कार से पुलिस ने जब्त किए 2 लाख 18 हजार रुपए  

डिजिटल डेस्क  लवकुशनगर । गौरिहार में एक बगैर नम्बर की कार से एफएसटी व पुलिस टीम द्वारा 2 लाख 18 हजार रुपए नकद जब्त किए गए हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को एफएसटी व पुलिस टीम संयुक्त रूप से वाहनों की जांच कर रही थी, तभी सिचहरी चौराहे के पास से एक बगैर नम्बर की कार गुजरी, जिस पर टीम को शक हुआ और टीम द्वारा कार को रोक कर जांच की गई तो कार के अंदर एक पॉलीथिन में रुपए रखे मिले। जांच टीम ने राशि जब्त कर कार सवार युवक राघवेंद्र सिंह पिता रामप्यारे सिंह निवासी बांदा से उसके बारे में पूछताछ की तो वह यह नहीं बता पाए कि रुपए कहां से ला रहे हैं और किस काम के लिए ले जा रहे हैं। राशि ले जाने से संबंधित दस्तावेज भी उपलब्ध नहीं कराए। एफएसटी टीम ने जब कार की जांच की तो टीम को कार की नम्बर प्लेट कार के अंदर मिली। जिससे कार सवार युवक पर और संदेह बढ़ गया।
उप चुनाव में खर्च होने की आशंका 
कार से जब्त रुपयों के बारे में कार सवार युवक द्वारा पुख्ता जानकारी न दिए जाने से कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। लिहाजा पुलिस व एफएसटी टीम यह पता लगाने का भी प्रयास कर रही है कि कार से जब्त रकम कहीं बड़ामलहरा उप चुनाव में खर्च करने के लिए तो नहीं लाई जा रही थी। गौरतलब है कि जिले के बड़ामलहरा विधानसभा सीट में उप चुनाव हो रहा है।
ट्रेजरी में जमा होगी राशि 
कार से जब्त राशि के बारे में कार सवार द्वारा उचित जानकारी न दिए जाने पर जब्त किए गए रुपयों को ट्रेजरी में जमा कराया जाएगा। एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि एफएसटी टीम जांच कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि राशि किस वजह से लाई जा रही थी। कार्रवाई में एफएसटी टीम प्रभारी रविन्द्र सुल्लेरे, जसवंत सिंह राजपूत, कुलदीप सिंह जादौन, हरिचरण राठौर, हरिशरण यादव, नीकेश यादव, जय सिंह बागरी, हरिराम वर्मा शामिल रहे।
 

Tags:    

Similar News