अलग-अलग जगहों से मिले 22 जमातियों को घर में किया क्वारेंटाइन, चार के सैंपल भी भेजे 

अलग-अलग जगहों से मिले 22 जमातियों को घर में किया क्वारेंटाइन, चार के सैंपल भी भेजे 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-06 09:38 GMT
अलग-अलग जगहों से मिले 22 जमातियों को घर में किया क्वारेंटाइन, चार के सैंपल भी भेजे 

डिजिंटल डेस्क छतरपुर । शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में रह रहे 22 जमातियों की पहचान हुई है। एसपी कुमार सौरभ ने बताया कि इन जिन 22 लोगों की पहचान हुई है, उनमें से चार लोगों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। वहीं बचे हुए लोगों को उन्हीं के घर में क्वारेंटाइन किया गया है। जमातियों में एक महिला की भी पहचान हुई है, जो एक साल पहले मेरठ से छतरपुर आई थी। पुलिस का कहना है कि ये सभी लोग दिल्ली की तब्लीगी जमात को फालो करते थे। लिहाजा उसी के संदेह के आधार पर इन सभी लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि पिछले करीब एक साल से ये लोग दिल्ली की जमात में शामिल नहीं हुए हैं। फिर भी सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।
कुल छह लोगों के सैम्पल भेजे गए
आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किए गए सभी छह लोगों की कोरोना जांच के लिए सैम्पल भेजे गए हैं। हालांकि प्राथमिक स्वास्थ्य की जांच में कोरोना संक्रमण की बात सामने नहीं आई है। जिला अस्पताल के  चिकित्सकों ने बताया कि इन चारों लोगों के साथ कुल 6 लोगों की कोरोना जांच के सैम्पल जांच के लिए भेज रहे हैं।
पुलिस कर रही हर पहलू की जांच
एसपी कुमार सौरभ ने कहा कि जिन लोगों की पहचान हुई है। उनसे किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया कि सभी चिन्हित लोगों के बारे में जांच की जा रही है। कि ये लोग दिल्ली कब गए थे और किन लोगों से मिले थे। पुलिस का कहना है कि चिन्हित किए गए सभी लोगों को कोरोना की सुरक्षा के लिहाज से क्वारेंटाइन किया गया है। जांच के बाद जो बात सामने आएगी, उसकी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Tags:    

Similar News