एटीएम में चोरी की असफल कोशिश, तोड़फोड़ कर भागे चोर

एटीएम में चोरी की असफल कोशिश, तोड़फोड़ कर भागे चोर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-01 14:11 GMT
एटीएम में चोरी की असफल कोशिश, तोड़फोड़ कर भागे चोर

डिजिटल डेस्क, पन्ना। अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात्रि को नगर की हृदय स्थली कहे जाने वाले बड़ा बाजार सांई मंदिर के समीप स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम बूथ में चोरी का असफल प्रयास किया गया। वारदात को अंजाम देने के लिये एटीएम का गेट तोड़ा गया तथा कांच फोड़ डाले गये और एटीएम का कैश उड़ाने के लिये एटीएम के कैश बॉक्स का लॉक तोड़ने की कोशिश की गयी। पन्ना शहर को सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा CCTV कैमरों से लैस किया गया है, किंतु पुलिस की इस मजबूत सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद शातिर चोर बदमाशों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। CCTV कैमरे लग जाने के बाद शहर में चोरी की कई बड़ी वारदाते हो चुकी है।

आधी रात के बाद घटित की वारदात
बड़ा बाजार जैसे महत्वपूर्ण इलाके में अज्ञात चोरों की इस वारदात से व्यापारियों में दहशत बढ़ गयी है। वही एटीएम बूथ में तोड़ फोड़ होने और एटीएम के क्षतिग्रस्त हो जाने की वजह से एटीएम भी बंद हो गया है। इस क्षेत्र में करीब 12 बजे तक नियमित अवाजाही रहती है। पास में ही प्रसिद्ध जुगल किशोर जी मंदिर हैं। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि अज्ञात चोरों द्वारा मध्यरात्रि के बाद एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया होगा। आज सुबह लगभग 4 बजे के बाद जब लोग इस क्षेत्र से गुजरे तो एटीएम में हुई तोड़-फोड़ और कांच के टुकड़ों को देखा।

घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद उपनिरीक्षक एम.डी.शाहिद के नेतृत्व में पुलिस बल पुलिस ने संबंधित घटना पर अज्ञात के विरूद्ध आईपीसी की धारा 457 एवं 581 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शहर के एटीएम बूथ में हुई इस वारदात के बाद घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता लगाने को लेकर पुलिस की कार्यवाही धीमी रही। वजह यह थी कि आज पुलिस प्रभारी मंत्री के पन्ना में कार्यक्रम के चलते सुरक्षा व्यवस्था के इंतजामों में अधिक सकिय नजर आयी। बहरहाल एटीएम बूथ में घटित इस घटना के बाद व्यापारियों तथा स्थानीय लोगों में दहशत की स्थिति देखी गयी है और लोगों ने पुलिस से अपेक्षा की है कि इस वारदात के आरोपियों को जल्द से जल्द तलाश कर कार्यवाही की जाये।

Similar News