जांच रिपोर्ट से तय होगा संजय राठोड का भविष्य, पूजा चव्हाण ने यवतमाल जिला अस्पताल में कराया था इलाज 

जांच रिपोर्ट से तय होगा संजय राठोड का भविष्य, पूजा चव्हाण ने यवतमाल जिला अस्पताल में कराया था इलाज 

Tejinder Singh
Update: 2021-02-17 15:43 GMT
जांच रिपोर्ट से तय होगा संजय राठोड का भविष्य, पूजा चव्हाण ने यवतमाल जिला अस्पताल में कराया था इलाज 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुणे के पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में संदेह के घेरे में आए प्रदेश के वन मंत्री संजय राठोड बुधवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में नहीं आए। राठोड फिलहाल मंत्री पद से इस्तीफा भी नहीं देंगे। उनके इस्तीफे के सवाल पर उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि जब तक मामले की अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक थोड़ा सब्र करना चाहिए। राज्य अतिथिगृह सह्याद्री में पत्रकारों से बातचीत में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राठोड संपर्क के बाहर नहीं हैं। उन्होंने शायद पार्टी नेतृत्व से चर्चा की होगी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में सरकार की ओर से किसी को बचाने का सवाल ही नहीं उठता। लेकिन जब तक जांच पूरी नहीं होती तब तक मंत्री पद से हटाना कितना उचित है। इस पर विचार करना होगा। वे शिवसेना के विधायक हैं। शिवसेना उनके बारे में फैसला लेगी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले की जांच पुणे पुलिस कर रही है। जब तक जांच पूरी नहीं होती है तब तक उनका नाम लेकर संदेह के घेरे में रखना उचित नहीं है।

नेताओं के सम्पर्क में हैं राठोड

जबकि प्रदेश के अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि राठोड सभी नेताओं के संपर्क में हैं। वे मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं लेकिन वे अपना काम कर रहे हैं। मलिक ने कहा कि मेरी राठोड को सलाह है कि वे मीडिया के सामने स्पष्टीकरण न दे। स्पष्टीकरण देने से लोग नए सवाल खड़े करेंगे। 

जेसिका जैसा होगी इस मामले की हालतः फडणवीस

विधान सभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि इस मामले में कोई कार्रवाई होगी। इस मामले की स्थिति हिन्दी फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ की तरह होगी। सरकार के आशीर्वाद से पुलिस पूरा मामला दबाने की कोशिश कर रही है। 

पूजा चव्हाण ने यवतमाल जिला अस्पताल में कराया था इलाज 

पूजा चव्हाण आत्महत्या प्रकरण मामले में नया खुलासा हुआ है। पूजा चव्हाण को यवतमाल जिला अस्पताल में 6 फरवरी 2021 के तड़के 4.34 मिनट पर स्त्री रोग के वार्ड क्रमांक 3 में भर्ती कराया गया था। सामने आई एक रसीद में पूजा चव्हाण ने अपने पति का नाम अरुण राठोड़ लिखवाया था। उस रसीद पर यूनिट हेड डा.श्रीकांत वराडे  का नाम लिखा है। हालांकि दैनिक भास्कर ने जब डॉ. वराडे से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वह किसी पूजा नाम की युवती को नहीं जानते हैं। डॉ. वराडे ने स्पष्ट कहा कि इसकी जानकारी महिला रोग विभाग के प्रमुख डॉ. रोहिदास चव्हाण से मिल सकती है। दूसरी ओर डॉ. रोहिदास चव्हाण अपनी माता की बीमारी का कारण बताकर छुट्टी पर चले गए हैं। मंगलवार 16 फरवरी को उन्हें ड्यूटी ज्वाइन करना था। मगर बुधवार देर शाम तक उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन नहीं की थी। उनके मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे थे। इधर प्रभारी डीन डॉ. मिलिंद कांबले भी अपने करीबी रिश्तेदार की मौत होने के कारण जिले से बाहर हैं। इस कारण उनसे संपर्क नहीं हो पाया। 

गौरतलब है कि पुणे में रह रही बीड़ की युवती 22 वर्षीय पूजा चव्हाण ने रविवार 14 फरवरी 2021 को बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पूजा के आत्महत्या के बाद वायरल हुए ऑडियो क्लिप में राज्य के वनमंत्री संजय राठोड़ का नाम सामने आया था। इस कारण संजय राठोड़ की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। इस बीच खबर है कि पुणे पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी। 
 

 

Tags:    

Similar News