सड़क किनारे तड़प रहे थे पांच घायल, ड्यूटी छोड़ अस्पताल ले गए एसडीएम

सड़क किनारे तड़प रहे थे पांच घायल, ड्यूटी छोड़ अस्पताल ले गए एसडीएम

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-17 10:50 GMT
सड़क किनारे तड़प रहे थे पांच घायल, ड्यूटी छोड़ अस्पताल ले गए एसडीएम

डिजिटल डेस्क मंडला। यहां  के अनुविभागीय अधिकारी  द्वारा ड्यूटी छोड़कर सड़क पर तड़प रहे घायलों को अपनी ही कार से जिला चिकित्सालय लाकर अपनी ही निगरानी में उनके उपचार शुरू करवाने के कार्य को काफी सराहना प्राप्त हो रही है । उनके द्वारा मानवता की मिशाल पेश किए लाने से लोगों ने साधुवाद प्रेषित किया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडला डिंडौरी रोड़ में मोहनिया पटपरा के पास सुबह करीब 11 बजे दो बाइक आपस में टकरा गई। यहां पंाच घायल सड़क किनारे तड़प रहे थे। मंडला से घुघरी जा रहे एसडीएम ने घायल की हालात देखी , ड्यूटी छोड़कर वाहन में जिला अस्पताल लेकर आ गए। दो घायलों की गंभीर हालात है। बेहोश होने के कारण इनकी  शिनाख्त नहीं हो पाई है। सभ्ी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक मोहनिया पटपरा के पास दो बाइक आपस में टकरा गई। जिसमें पांच लोगों को चोटे आई है। जिसमें दो की हालात गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद घायल सड़क किनारे तड़प रहे थे। यहां राहगीरों की भीड़ लग थी। मंडला एसडीएम मणीन्द्र सिंह घुघरी का अतिरिक्त प्रभार है। जिससे घुघरी जा रहे थे। यहां भीड़ देख वाहन को रूकवाया। घायलों को देख वाहन से उतर गए। कर्मियों के साथ गंभीर घायलों को उठाया और वाहन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यहां एसडीएम में ड्यूटी छोड़कर मानवता का कार्य किया। ड्यूटी से जरूरी घायलों की जान बचाने के प्रयास को समझना। एसडीएम ने इस कार्य की सराहना हो रही है।
गंभीर घायल की शिनाख्त नहीं
इस हादसे में पांच घायल हुए है। जिसमें दो घायल की हालात गंभीर है। बेहोश अवस्था में होने के कारण जानकारी नहीं दे पाए है। तीन घायल मोहनिया पटपरा है कि जिसमें इंद्रपाल उइके, रामभरोस नंदा, डीलन नंदा शामिल है। पुलिस गंभीर रूप से घायल की जानकारी जुटा रही है। जिला अस्पताल में दोनो का उपचार चल रहा है।   

 

Similar News