युवक का शव मिलने से मची सनसनी, मौके पर पहुंची

युवक का शव मिलने से मची सनसनी, मौके पर पहुंची

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-02 16:53 GMT
युवक का शव मिलने से मची सनसनी, मौके पर पहुंची

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। कुचवंदियाना मोहल्ला के समीप रमन्ना जंगल की ओर जाने वाले वायपास रोड पर एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। तत्पश्चात पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। मृतक का नाम रामरतन यादव पुत्र आशाराम यादव उम्र 38 वर्ष निवासी गल्लामंडी के समीप ढ़ोंगा बताया गया है। जो रमन्ना के जंगल के पास ही किसी के खेत पर बटियार के रूप में कृषि कार्य करता था।

जांच में जुटी पुलिस-
इस संबंध में एसआई हिमांशु भिंडिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुचवंदियाना मोहल्ला से होकर रमन्ना जंगल की ओर जानेवाले वायपास सड़क पर किसी युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही घटना स्थल का निरीक्षण किया गया और एफएसएल प्रभारी डॉ.प्रदीप यादव को भी मौके पर बुलाया गया। मृतक का नाम रामरतन यादव पुत्र आशाराम यादव उम्र 38 वर्ष निवासी गल्लामंडी के समीप ढ़ोंगा बताया गया है। जो रमन्ना के जंगल के पास ही किसी के खेत पर बटियार के रूप में कृषि कार्य करता था। घटना स्थल पर ही मृतक की बाईक भी पड़ी हुई मिली। पुलिस ने पंचनामा आदि कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। प्रथम दृष्टयता यह मामला हीटस्टोर्क का दिखाई दे रहा है।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा-
एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रदीप यादव ने बताया कि युवक की मौत अधिक  मात्रा में शराब पीने और नशे में धुत्त अवस्था पड़े रहने व पानी न मिलने के कारण भी होना संभव है। पुलिस ने हर एक पहलु पर फोकस किया  है अब जैसे ही पीएम रिपोर्ट आएगी सारी स्थिति साफ हो जाएगी कि युवक की मौत कैसे हुई है। घटना के बाद से मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

 

 

Tags:    

Similar News