सीरियल लूट करने वालों का गिरोह पकड़ाया - एक थाना क्षेत्र में ही की थीं 7 वारदात

सीरियल लूट करने वालों का गिरोह पकड़ाया - एक थाना क्षेत्र में ही की थीं 7 वारदात

Demo Testing
Update: 2019-09-21 08:34 GMT
सीरियल लूट करने वालों का गिरोह पकड़ाया - एक थाना क्षेत्र में ही की थीं 7 वारदात

डिजिटल डेस्क जबलपुर। हाईवे पर सक्रिय सीरियल लूट करके लोगों में दहशत फैलाने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को दबोचने में आखिरकार पुलिस को सफलता मिल गई है। इस गिरोह से अब तक 7 लूटों की वारदातों का पता चला है। इस गिरोह का एक साथी अभी भी फरार है। पकड़े गए लुटेरों में मदर टेरेसा नगर में रहने वाला शुभम खटीक एवं बजरंग नगर कटंगी रोड पर रहने वाला पवन बर्मन शामिल हैं। एक आरोपी जो कि मदर टेरेसा नगर जैन मंदिर की बाजू वाली गली में रहता है अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। लुटेरों से 6 मोबाइल, एक लैपटॉप, दो मोटर साइकिलें एवं 74 सौ रुपये बरामद किये गए हैं। 
इस गिरोह के बारे में एसपी अमित सिंह ने जानकरी दी है कि लगातार हो रही लूट की घटनाओं के बारे में क्राइम ब्रांच के साथ सभी थाना प्रभारियों को निगरानी के लिए कहा गया था। इसी दौरान सगड़ा बायपास से दो लुटेरे बिना नम्बर की बाइक पर लूट करने के इरादे से निकलने की जानकारी मिली थी। तिलवारा थाने का स्टाफ और क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों संदेहियों को घेरकर जब रोका तो वे सवालों के जवाब ठीक से नहीं दे पाये। शुभम खटीक एवं पवन बर्मन से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने स्वीकार कर लिया कि अपने साथी अंकुश के साथ मिलकर वे लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं। 
इन वारदातों का हुआ खुलासा 
तिलवारा में एक्टिवा सवार से मोबाइल की लूट की थी। इसके बाद तिलवारा में गढ़ा स्टेशन के पास बाइक सवार से नकदी एवं मोबाइल और  फिल्टर प्लांट के पास से बाइक सवार दो लोगों से मोबाइल, हिरन पुल के पास खितौला में बाइक सवार से मोबाइल एवं नकदी की लूट की थी। इन वारदातों के अलावा ग्राम बसहा भेड़ाघाट मोड़ पर बाइक सवार से लैपटॉप व मोबाइल तथा वासन घाट पुलिया के पास बाइक सवार से मारपीट कर नकदी और कटंगी रोड पर बाइक सवार के साथ मारपीट कर नकदी व मोबाइल की लूट की थी। इन घटनाओं को अंजाम देने के साथ ही एक माह पूर्व पनागर के बेहर से स्प्लेंडर बाइक एमपी20 एमएल 3052 चुराई थी। थानों से पता किया गया तो तिलवारा जेकब केलविन से मोबाइल छीना गया था। तिलवारा में ही दीपक सोनकेसरिया से नकदी एवं मोबाइल लूटा गया था। पाटन में नई बस्ती गोहलपुर निवासी मुर्तजा खान से नकदी की  लूट की गई थी। माढ़ोताल में अरविंद सेन से नकदी व मोबाइल की लूट की गई थी। भेड़ाघाट में राम सिंह राजपूत से लैपटॉप व नकदी छीनने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पनागर के बम्होरी में दुर्गेश पटेल की  बाइक चोरी की गई थी। 
 

Tags:    

Similar News