स्कूटी से कर रहे थे देशी शराब की तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार

स्कूटी से कर रहे थे देशी शराब की तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-10 17:00 GMT
स्कूटी से कर रहे थे देशी शराब की तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार


डिजिटल डेस्क जबलपुर। अवैध शराब की तस्करी मे लिप्त 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करों के पास से 320 पाव देशी शराब एवं  1 स्कूटी भी जब्त की है।
इस संबंध में हनुमानताल थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि  रात्रि में मुखबिर से सूचना मिली कि राजा उर्फ बाबू सोनकर पिछले कई दिनों से अवैध शराब की तस्करी कर रहा है। तस्कर एक लाल रंग की स्कूटी एक्सिस से अपने एक साथी के साथ शराब अधिक मात्रा में लेकर बकरा मार्केट से निकलने वाला है। सूचना पर पर मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी गयी।   रात्रि में एक लाल रंग की स्कूटी एक्सिस में 2 लोग बकरा मार्केट से भानतलैया तरफ आते दिखे, जिन्हें नाकाबंदी कर रोका गया। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान  चालक ने अपना नाम राजा उर्फ बाबू सोनकर उम्र 25 वर्ष निवासी पुरानी कलारी के पास बढ़ई मौहल्ला बेलबाग एवं पीछे बैठे युवक ने अर्जुन वंशकार उम्र 24 वर्ष निवासी बढ़ई मौहल्ला फूटाताल बताया, राजा उर्फ बाबू सोनकर वाहन मे सामने एक बोरी में 120 पाव देशी शराब एवं एवं डिक्की में 50 पाव देशी शराब तथा अर्जुन वंशकार पीछे टांगे एक पिट्ठू बैग में 70 पाव देशी शराब  रखे मिला। शराब के सम्बंध में पूछने पर राजा उर्फ बाबू सोनकर ने स्वयं की शराब एवं स्वयं का वाहन होना बताते हुये अर्जुन वंशकार को सहयोगी के रूप में रखना बताया।  दोनो से 320 पाव देशी शराब एवं एक बिना नम्बर की एक्सिस गाड़ी जप्त करते हुये धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी।
अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक दिनेश गौतम, आरक्षक रामजी पाण्डे, महेन्द्र बिस्ट, चंद्रभान, समरेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही।

Tags:    

Similar News