कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-22 10:02 GMT
कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, मंडला। मोहगांव थाना के ग्राम मूंगवानी कटंगाटोला में घर के बाहर आंगन में सो रहे 25 वर्षीय युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है। अज्ञात हमलावर ने कुल्हाड़ी से वार कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी सुबह पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मोहगांव थाना प्रभारी रामधारिया ने बताया है कि ग्राम मुंगवानी के कटंगाटोला में कैलाश पिता प्यारेलाल मरावी (25 वर्ष) घर के आंगन में शुक्रवार को शनिवार की दरम्यानी रात खाट पर सोया था। सुबह लहुलुहान अवस्था में पलंग पर युवक का शव परिजनों ने देखा। कुल्हाड़ी से गले के पास वार कर युवक को अज्ञात ने मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की है।

प्रथम दृष्टया हत्या का मामला होने के कारण धारा 302 के तहत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मोहगांव पुलिस हत्या के मामले में साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है। परिजनों से पूछताछ में संदेह और विवाद के बारे में भी बता किया जा रहा है। पुलिस हत्या के कारण को जानने के प्रयास में जुटी है। पुलिस अज्ञात आरोपी का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।  

Similar News