चोरों के निशाने पर एक ही व्यक्ति, पहले घर- अब दुकान में सेंधमारी

बालापुर  चोरों के निशाने पर एक ही व्यक्ति, पहले घर- अब दुकान में सेंधमारी

Tejinder Singh
Update: 2022-11-24 12:19 GMT
चोरों के निशाने पर एक ही व्यक्ति, पहले घर- अब दुकान में सेंधमारी

डिजिटल डेस्क, बालापुर. तहसील में चोरी की एक ऐसी वारदात सामने आई है कि इस घटना के बाद हर कोई सोच में पड़ेगा। क्योंकि मालवाड़ा के एक व्यक्ति के घर कुछ दिन पहले चोरी करने के बाद अब  चोरों ने इस व्यक्ति के निंबा फाटे स्थित कृषि केंद्र में भी चोरी कर उस व्यक्ति को तगड़ा झटका दिया है। आखिर चोरों के निशाने पर यहीं व्यक्ति क्यों, ऐसा सवाल भी उपस्थित हो रहा है। बालापुर तहसील में कुछ दिन पहले ही सेंधमारी की घटना हुई थी। तहसील के मालवाड़ा निवासी प्रशांत ठाकरे के घर र में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने लाखो रूपए की सामग्री पार की थी। इस घटना को अंजाम देने वाले चोरों का अब तक कोई पता नहीं चला है। 

पुलिस इन चोरों को नहीं पकड़ पाई है। इसी बीच प्रशांत ठाकरे के ही निंबा फाटा स्थित  कृषी केंद्र का  शटर तोड़कर दुकान में से १० हजार रुपए की नकद राशि चोरों ने पार की। इस घटना से ऐसा प्रतित हो रहा है कि चोरों ने दोनों चोरी की घटनाओं में एक ही मालक प्रशांत ठाकरे को निशाने पर लिया है। यह घटना 21 नवंबर की रात घटी। 22 नवंबर को जब घटना उजागर हुई तो सभी हैरान हो गए। इस मामले में  प्रशांत गुलाबराव ठाकरे ने उरल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करते ही  उरल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

26 दिन बाद हुई चारी

मालवाड़ा के प्रशांत ठाकरे के घर में 30 अक्टूबर को दिवाली उत्सव के दौरान चोरी की घटना घटी थी। चोरों ने गहने और नकद राशि इस तरह 4 से 5 लाख रूपए का माल पार किया था। इस घटना को 26 दिन गुजर चुंके है। अब प्रशांत ठाकरे के निंबा फाटा स्थित कृषि सेवा केंद्र में भी चोरी की घटना सामने आई है। चोरोंने प्रशांत ठाकरे को निशाना बनता हुए चोरी की है। इस घटना से प्रशांत ठाकरे का परिवार डर के माहौल में जी रहा है। पुलिस तुरंत इस मामले में चोरों को पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें, ऐसी मांग की जा रही है।

नागरिकों में खौफ

बालापुर तहसील के निंबा फाटा पर स्थित एक कृषि केंद्र में अज्ञात चोरों ने प्रवेश कर दुकान में से नकद 10 हजार रूपए पार किए। इस घटना के चलते परिसर में फिर एक बार चोर सक्रीय होने की अफवा फैल गई। दूसरी ओर इसके पहले ही चोरी की घटनाएं कुछ दिन पहले ही हुई थी। इस मामले में अब तक किसी चोर को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। अब फिर चोरी की घटना सामने आते ही चोरों के डर का माहौल निर्माण हो यगा है।

Tags:    

Similar News