तलैया में डूबने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत, गांव में मातम

तलैया में डूबने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत, गांव में मातम

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-11 08:45 GMT
तलैया में डूबने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत, गांव में मातम

डिजिटलय डेस्क छतरपुर । छतरपुर जिले में गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के उर्दमऊ गांव में  स्थित एक तलैया में डूबने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह दस बजे के करीब धर्मेद्र बरार की दो बेटी और एक बेटा घर से खेलने के लिए निकले और थोड़ी दूर पर स्थित तलैया के पास पहुंचे। 
तीनों बच्चे जब खेल रहे थे तभी अचानक सबसे छोटी बेटी नैना उम्र 2 साल फिसल कर तलैया में गिर गई। जिसे बचाने के लिए बड़ी बहन 6 वर्षीय अनन्या और 4 वर्षीय बेटा साहित तलैया में उतरे और तीनों  गहरे पानी में चले गए जिससे डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चे जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो घर वाले उनकी तलाश में निकले तभी तलैया के पास से गुजर रहे गांव के एक व्यक्ति ने एक शव तलैया में उतराता हुआ देखा और घर वालों को जानकारी दी। दो सगी बहने और भाई की मौत से पूरा परिवार गमगीन है और गांव में मातम पसरा हुआ है। 
 पिता धर्मेद्र बरार और माता सुषमा बरार पर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा है। दोनों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कल तक घर के आंगन में जो बेटा और बेटियां खेलते थे अब वे इस दुनिया में नहीं रहे।  बताया जा रहा है कि धर्मेद्र की पत्नी ने तीन माह पहले एक बेटे को जन्म दिया है। तलैया सरकार द्वारा तैयार कराया गया है। मासूम बच्चों के तलैया में डूबने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची गढ़ीमलहरा थाना पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेज कर मर्ग कायम किया है और मामले को जांच में लिया है।
 

Tags:    

Similar News