चलती ट्रेन में पानी की बॉटल 100 रुपए में बेची, अटैंडर और 2 TTE गिरफ्तार

चलती ट्रेन में पानी की बॉटल 100 रुपए में बेची, अटैंडर और 2 TTE गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-18 13:28 GMT
चलती ट्रेन में पानी की बॉटल 100 रुपए में बेची, अटैंडर और 2 TTE गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सतना। मुंबई-हावड़ा रूट पर गुरुवार को 2 अलग-अलग चलती ट्रेनों में छापेमारी कर विजिलेंस टीम ने अवैध वसूली करते हुए 2 TTE को गिरफ्तार किया है। रंगे हाथाें पकड़े गए दोनों TTE के खिलाफ विभागीय जांच कराई जाएगी। लगातार शिकायतों के मद्देनजर यह छापेमार कार्रवाई की गई। विजिलेंस चेकिंग के दौरान आजमगढ़ एक्सप्रेस में एक ऐसे अटैंडर को भी पकड़ा गया, जिसने पानी की एक बॉटल 100 रुपए में एक यात्री को बेंची थी।

ऐसे आए पकड़ में

गुरुवार दोपहर मुंबई से चलकर आजमगढ़ की ओर जाने वाली आजमगढ़ एक्सप्रेस में दबिश के दौरान मुख्य सतर्कता निरीक्षक वासुदेव सरकार ने TTE राकेश शर्मा (जबलपुर) की तलाशी के दौरान 550 रुपए की अतिरिक्त राशि बरामद कर जब्त की। इसी प्रकार पुणे से चलकर दरभंगा की ओर जाने वाली पुणे-दरभंगा एक्सप्रेस में मुख्य सतर्कता निरीक्षक दीप अग्रवाल ने दबिश के दौरान TTE वी सिंह बुंदेला से 1150 रुपए की अतिरिक्त राशि बरामद कर जब्त की। आरोप हैं कि TTE बुंदेला ने 4 यात्रियों से 1150 रुपए की अतिरिक्त राशि वसूली।

पानी की एक बॉटल 100 रुपए में

विजिलेंस चेकिंग के दौरान आजमगढ़ एक्सप्रेस में एक ऐसे अटैंडर को भी पकड़ा गया, जिसने पानी की एक बॉटल 100 रुपए में एक यात्री को बेंची थी। अटैंडर कमलेश साहू पिता इंद्रपाल साहू (40) रीवा जिले के तिघरा का रहने वाला है। उसे विजिलेंस ने सतना RPF के हवाले कर दिया है, जबकि दोनों TTE के विरुद्ध विभागीय जांच कराई जाएगी।

Similar News