स्कूटी व बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, महिला सहित दो गंभीर

स्कूटी व बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, महिला सहित दो गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-11-30 12:34 GMT
स्कूटी व बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, महिला सहित दो गंभीर

बमीठा-कदारी तिराहे के पास एनएच 75 में रविवार देर शाम हुई घटना
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
बमीठा थाना अंतर्गत कदारी तिराहे के पास रविवार की देर शाम नेशनल हाइवे 75 में हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक और स्कूटी में आमने सामने भिड़ंत हुई है। इसमें स्कूटी सवार अर्जुन पिता दुर्गा प्रसाद पटेल निवासी नुना गढ़ीमलहरा और बाइक सवार हृदेश पिता रामभरोसे पटेल  (उम्र 18 साल) निवासी घूरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार मुकेश पटेल पिता मुरलीधर पटेल (उम्र 18 साल) निवासी घूरा और स्कूटी सवार फूलचंद्र पिता नन्नू कुशवाहा निवासी कदारी घायल हुए है। घायलों में मुकेश ही हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। 
मौके पर लगी रही भीड़ : जिस जगह पर हादसा हुआ वहां पर अंधेरा था। वाहनों के टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस व एंबुलेंस को हादसे के बारे में सूचना दी। जब तक पुलिस और एंबुलेंस पहुंची, तब तक मौके पर बडी संख्या में लोग एकत्र हो गए थे। भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत की सूचना मिलने के बाद अपर कलेक्टर प्रेम सिंह चौहान देर रात जिला अस्पताल पहुुंचे और घायलों का हाल चाल जानकर बेहतर इलाज की व्यवस्था किए जाने के निर्देश दिए। वहीं हादसे में मृत हुए दोनों युवकों का शव पंचनामा तैयार करने के बाद पुलिस ने मरचुरी में सुरक्षित रखवा दिया है। दोनों शवों का पोस्ट मार्टम सोमवार को किया जाएगा।  
डीजल लेने जा रहे थे स्कूटी सवार युवक
बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार दोनों लोग कदारी से डीजल लेने के लिए जा रहे थे। वहींं बाइक सवार दोनों लोग पीएनसी कंपनी में काम कर वापस घर जा रहे थे। तभी दोनों वाहनों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। अर्जुन ने कदारी में किसी का खेत बटाई में ले रखा था। वह ट्रैक्टर से जुताई कर रहा था। ट्रैक्टर का डीजल खत्म होने के बाद वह स्कूटी से फूलचंद्र के साथ डीजल लेने जा रहा था।
 

Tags:    

Similar News