सुसाइड नोट में बेटों के लिए लिखा जेवर बॉट लेना , महिला ने बरगी नहर में छलांग लगाई

सुसाइड नोट में बेटों के लिए लिखा जेवर बॉट लेना , महिला ने बरगी नहर में छलांग लगाई

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-04 12:14 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गौर पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाली 43 वर्षीय महिला पिछली दोपहर घर से गायब हो गयी। महिला की तलाश के दौरान उसके बेटों को एक पत्र मिला जिसमें लिखा था, कि मैं अब लौटकर नहीं आऊंगी, मेरे जेवर आलमारी में रखे हैं। जेवरों को दोनों भाई आपस में बांट लेना। पत्र बरामद होने के बाद महिला की तलाश शुरू की गयी तो उसकी चप्पलें नहर के पास मिलीं और शनिवार को  महिला का शव बरामद किया गया। पुलिस मर्ग कायम कर प्रकरण की जाँच में जुटी है।

फिर लौटकर नहीं आयी महिला

सूत्रों के अनुसार गौर क्षेत्र के समीपी ग्राम कैलवास निवासी एमएम झारिया की पत्नी श्रीमती दुर्गा झारिया उम्र 43 वर्ष के घर से लापता होने पर परिजनों ने पिछली दोपहर पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला के बेटों ने पुलिस को बताया कि दोपहर में 3 बजे के करीब उनकी मॉ घर पर अकेली थी। जब वे लोग घर पहुंचे तो एक पत्र उन्हें मिला जिसमें बेटों के लिए लिखा था कि वे अपनी मॉ की तलाश न करें अब वह लौटकर घर नहीं आएगी, उसके  जेवर आलमारी में रखे हैं जिन्हें दोनों बेटे आपस में बराबर बांट लेना। पत्र मिलते ही बेटों ने महिला की तलाश शुरू की। तलाश के दौरान ग्राम के पास से निकली बरगी नहर के पास महिला की चप्पलें बरामद की गयी थीं। शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस महिला की तलाश में जुटी थी।

नहर में मिला महिला का शव 

कैलवास नहर के पास चप्पलें बरामद होने के बाद परिजनों ने पुलिस व ग्रामीणों की मदद से महिला की तलाश शुरू करवाई। शनिवार दोपहर नहर किनारे चप्पलें बरामद की गयी, उससे काफी दूरी पर महिला का शव बरामद किया गया।

पति भी वापस नहीं लौटा 

पुलिस सूत्रों के अनुसार नहर से महिला का शव बरामद होने के बाद पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में पता चला कि दुर्गा झारिया के लापता होने की सूचना पाकर उसका पति एमएम झारिया अपनी पत्नी की तलाश करने के लिए घर से निकला था जो कि वापस नहीं लौटा है। महिला द्वारा आत्मघाती कदम क्यों उठाया गया है इस संबंध में पुलिस की जांच जारी है।

Tags:    

Similar News