घाना में चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या, वारदात से फैली सनसनी

घाना में चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या, वारदात से फैली सनसनी

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-20 17:11 GMT
घाना में चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या, वारदात से फैली सनसनी


डिजिटल डेस्क जबलपुर। खमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम घाना सम्मति कॉलोनी में रहने वाली अधेड़ महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह महिला की रक्तरंजित लाश बरामद होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और जाँच के बाद हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी के प्रयास शुरू किए गये। पुलिस ने कुछ संदेहियों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार घाना सम्मति कॉलोनी में रहने वाली शीला चौधरी उम्र 50 वर्ष पूर्व में अपने बेटे मुकेश के साथ रांझी में रहती थी। कुछ सालों से वह अपने बेटे से अलग सम्मति कॉलोनी के एक पुराने मकान में रहती थी। महिला के घर अक्सर राजेश चौधरी का आना-जाना होता था और उसके अलावा एक व्यक्ति और भी उसके घर आता-जाता था। शनिवार की रात शीला चौधरी की किसी अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। सुबह महिला की रक्तरंजित लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी गई थी। सूचना पर पहुँची पुलिस को आस पड़ोस के लोगों ने बताया कि उक्त महिला पन्नी बीनकर अपना जीवन यापन करती थी। जानकारी लगने पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा भी मौके पर पहुँचे और रात में उसके घर कौन आया और किन परिस्थितियों में उसकी हत्या की गई है इसकी जाँच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
बैंक में गिरवी था मकान-
पुलिस के अनुसार मृतका शीला बाई जिस मकान में रहती थी वह बिलहरी निवासी किसी सुरेश कुमार का है। सुरेश कुमार ने कर्ज नहीं चुकाया था जिसके चलते मकान कुर्क कर दिया गया था। मकान खाली पड़ा था और शीला बाई मकान की छत पर बने कमरे में रहने लगी थी।
संदेहियों से पूछताछ जारी-
टीआई निरूपा पांडे ने बताया कि महिला की अंधी हत्या की जाँच के दौरान राजेश चौधरी व अन्य संदेहियों से पूछताछ की गई है। जल्द ही अंधी हत्या के आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

Tags:    

Similar News