ससुर ने बहू को क्यों मारी गोली वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

 बलिया ससुर ने बहू को क्यों मारी गोली वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Ankita Rai
Update: 2022-08-06 12:49 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,  बलिया ।  पिछले दिनों बलिया जिले के  रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नवादा (जाम) गांव में रविवार की रात्रि लगभग 8.30 बजे  महिलाओ  संग शौच करने जा रही महिला सविता उम्र (34) पत्नी हरिशचंद राजभर निवासी जाम नवादा को उसके ससुर ने गोली से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 
घायल महिला को रसड़ा अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद सदर.अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बलिया में स्थिति सुधार नहीं होने पर उसे वाराणसी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर गंभीर स्थिति में उपचार चल रहा है।
खतरे से बाहर है।
 उधर पुलिस के प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार की सायं  नराक्ष गांव  पुलिया के पास से ससुर गुलाबचंद राजभर (पूर्व सैनिक) को जमा तलाशी ली गई तो अपना नाम गुलाब चन्द्र राजभर स्व तिलेश्वर राजभर निवासी नेवादा जाम थाना कोतवाली रसडा तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस 315 बोर   के साथ बराबर कर  गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में घायल महिला के देवर मनीष राजभर ने कहा है कि सविता भाभी परिवार व  तीन महिलाओ  संग घर से बाहर शौच के लिए जा रही थी कि रात्रि में अंधेरे का लाभ उठाते हुए केले के बागान में छिपकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने सविता भाभी की पीठ पर गोली मार दी। महिला को गोली लगते ही पूरे गांव में हड़कंम की स्थिति मच गयी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना का स्थलीय निरीक्षण किया तथा हमलवार की तलाश शुरू कर दी। ग्रामीणों की मानों तो ससुर के साथ सविता व उसका पति हरिशचंद्र से काफी दिनों से पारिवारिक विवाद चला आ रहा था। 
अभियुक्त को नियमानुसार थाना रसडा पर लाकर शस्त्र रखने के संबंध में मुकदमा पंजीकृत कर माननीय न्यायालय रवाना किया गया।

Tags:    

Similar News