मध्य प्रदेश: बीस वर्षीय युवती को सांप ने काटा, पिता सांप को डब्बे में बंद कर पहुंचा अस्पताल, मचा हडकंप

  • युवती को सांप ने काटा
  • युवती के पिता ने सांप को डब्बे में बंद कर पहुंचा अस्पताल
  • आस-पास मचा हडकंप

Dablu Kumar
Update: 2024-02-04 17:34 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में आज एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां 20 वर्षीय युवती को जहरीले सांप ने सोते समय रात्रि में डस लिया। इसके बाद परिजनों को जानकारी लगी तो परिजन उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना लेकर पहुंचे लेकिन युवती के पिता ने कड़ी मशक्कत के बाद उस जहरीले सांप को पकड़ लिया और डब्बे में बंद करके जिला चिकित्सालय पन्ना लेकर पहुंचा जिसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजनों में हंगामा मच गया। इतना ही नहीं ड्यूटी डॉक्टर भी जहरीले सांप को देख अचंभित हो गए।

बता दें की मामला पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खेजड़ा मंदिर के पास का है जहां घर में सोते समय एक 20 वर्षीय युवती शिफा खातून को जहरीले सांप ने काट लिया युवती ने जैसे ही सांप को भागते हुए देखा तो तत्काल इसकी जानकारी परिजनों को दी परिजन उसे आनन-फानन उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाए। लेकिन युवती के पिता उक्त जहरीले सांप को पकडऩे में जुट गए।

कड़ी मशक्कत करके सांप को पकड़ कर एक डिब्बे में डाल लिया और डॉक्टर को दिखाने के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना पहुंच गए। इस दौरान सभी लोग आश्चर्यचकित होकर डिब्बे में कैद सांप को देखते रहे। इस दौरान डॉक्टर भी डरे-सहमे सर्प को देखते रहे और युवती का उपचार करते रहे। 

Tags:    

Similar News