दर्दनाक हादसा: भाईदूज के लिए आ रही बहन की दुर्घटना में मौत

  • दंदोडा परिसर में कार पलटी
  • बहन की दुर्घटना में मौत
  • भाईदूज के लिए आ रही थी

Tejinder Singh
Update: 2023-11-17 13:31 GMT

डिजिटल डेस्क, सेलू. चंद्रपुर से सेलू की ओर आ रही कार गुरुवार की दोपहर 2 बजे के दौरान रास्ते पर पलट गयी। इस दुर्घटना में भाईदूज के लिए आ रही बहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। चंद्रपुर के छोटा बाजार निवासी रश्मी प्रशांत माकोडे (30) ऐसा मृतक महिला का नाम है। इस दुर्घटना में पति, दो पुत्र को मामूली खरोंच आयी है। इस प्रकरण में सेलू पुलिस ने धारा 304, 279 के तहत मामला दर्ज किया है।

इस हादसे के कारण भाईदूज पर भाई को टीका लगाने का बहन का सपना अधूरा रह गया। चंद्रपुर के छोटा बाजार निवासी प्रशांत वसंतराव माकोडे (42), पत्नी रश्मी माकोडे (30), बड़ा पुत्र पार्थ माकोडे (7), छोटा बेटा अथर्व (7) यह परिवार चंद्रपुर से एमएच- 34-बीआर-5740 क्रमांक की कार से सेलू के लिए निकले थे। यह कार प्रशांत माकोडे चला रहा था। गुरुवार की दोपहर 2 बजे के दौरान दंदोडा परिसर में उनकी कार आते ही अचानक कार चालक पति का कार पर से नियंत्रण छूट गया और कार बेकाबू होकर रास्ते के किनारे स्थित खेत में जाकर पलट गयी। इस दुर्घटना में रश्मी को गंभीर चोट लगने से वह अचेत हो गयी। दौरान खेत में काम कर रहे लोगों ने तत्काल एम्ब्युलेन्स बुलाकर घायल रश्मी को सेवाग्राम अस्पताल रवाना किया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने रश्मी की जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना में पति प्रशांत, पुत्र पार्थ व अथर्व को मामूली चोट आयी है। इस घटना की जानकारी मिलते ही सेलू थाना के पुलिस उपनिरीक्षक पी.एस. पांडे अपने टीम को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। इस प्रकरण में सेलू पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। बता दे कि सेलू के वार्ड क्रमांक 4 निवासी स्वप्नील रूपचंद गुजर की बहन रश्मी माकोडे यह भाईदूज पर टीका लगाने के लिए आ रही थी। मात्र रास्ते में दुर्घटना होने से रश्मी की मौत हो गयी। रश्मी की मृत्यु की जानकारी मिलते ही गुजर परिवार में मातम छा गया।

Tags:    

Similar News