धोनी की आलोचना करने वाले जर्नलिस्ट की अमित मिश्रा ने की बोलती बंद, पूरी पाकिस्तानी टीम को ही कर दिया ट्रोल

क्रिकेट धोनी की आलोचना करने वाले जर्नलिस्ट की अमित मिश्रा ने की बोलती बंद, पूरी पाकिस्तानी टीम को ही कर दिया ट्रोल

Shiv Pathak
Update: 2022-12-05 06:22 GMT
धोनी की आलोचना करने वाले जर्नलिस्ट की अमित मिश्रा ने की बोलती बंद, पूरी पाकिस्तानी टीम को ही कर दिया ट्रोल
हाईलाइट
  • धोनी दुनिया के पहले और इकलौते ऐसे कप्तान है जिन्होंने तीनों आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट रावलपिंडी के मैदान पर खेला जा रहा है। पहली पारी में इंग्लैंड टीम के बड़े टोटल के जवाब में पाकिस्तान ने भी करीब 600 रन बनाए। जिसके बाद कई भारतीय फैंस ने ट्वीट कर पाकिस्तान बल्लेबाजों का ट्रोल करते हुए कहा कि वो केवल फ्लैट पिच पर रन बना सकते हैं। भारतीय फैंस की यह बात पाकिस्तानी पत्रकार हारुफ को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इसके जवाब में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना करते हुए ट्वीट किया। धोनी के लिए ऐसा ट्वीट देख लेग स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने हारूफ को ऐसा जवाब दिया कि हारुफ की बोलती बंद हो गया। 

दरअसल, हारुफ ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की आलोचना देखकर ट्वीट कर लिखा कि, "वह भारतीय फैंस जो पाकिस्तानी बल्लेबाजों की आलोचना कर रहे हैं कि वे सिर्फ फ्लैट ट्रैक पर रन बना सकते हैं। यासिर शाह के नाम एशिया से बाहर एमएस धोनी से ज्यादा शतक दर्ज हैं।" 

एमएस धोनी के लिए ऐसा ट्वीट देख उनकी कप्तानी में भारत के लिए खेल चुके लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने अपने ट्वीट से पूरी पाकिस्तानी टीम को ही ट्रोल कर दिया। अमित मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, "पाकिस्तान को वर्ल्ड कप, टी-20 वर्ल्ड कप और चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने में तीन कप्तान और 24 साल लग गए। एमएस धोनी ने यह सब कुछ महज सात सालों में जीता है।" 

गौरतलब है कि, पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की कप्तानी में  भारतीय टीम को साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी का खिलाब जीताया है। जबकि पाकिस्तान 1992 में वनडे वर्ल्ड कप इमरान खान की कप्तानी में, 2009 टी-20 वर्ल्ड कप यूनिस खान की कप्तानी में और 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी सरफराज अहमद की कप्तानी में यह तीनों खिलाब जीता है। 
 

Tags:    

Similar News