लगातार खराब प्रदर्शन पर रसेल ने कहा- कुछ गलत फैसले टीम को महंगे पड़ रहे हैं  

लगातार खराब प्रदर्शन पर रसेल ने कहा- कुछ गलत फैसले टीम को महंगे पड़ रहे हैं  

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-28 07:45 GMT
लगातार खराब प्रदर्शन पर रसेल ने कहा- कुछ गलत फैसले टीम को महंगे पड़ रहे हैं  
हाईलाइट
  • कोलकाता अंक तालिका में 8 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है
  • सबसे खराब फील्डिंग टीम हो रहे हैं - रसेल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। IPL में लगातार 6 मैच हार चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने कहा- कुछ गलत फैसले टीम को महंगे पड़ रहे हैं। इस सीजन में दमदार शुरुआत करने के बाद कोलकाता अब ट्रेक से भटक चुकी है। कोलकाता ने अब तक अपने 11 मैचों में से 4 जीते हैं और 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अपने घरेलू मैदान पर आज कोलकाता का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। मुंबई इस मैच में प्लेऑफ में जगह पक्की करने का लक्ष्य लेकर उतरेगी। वहीं कोलकाता के सामने खुद को प्लेऑफ की दौड़ में शामिल करने की चुनौती होगी। 

इस सीजन के 10 मैचों में अब तक 406 रन बना चुके रसेल ने कहा, हम हर मैचों में गलत फैसले ले रहे हैं। अगर हम उन्हें आगे भी दोहराते रहें तो हमेशा हारते रहेंगे और हम यही कर रहे हैं। मैं कुछ ऐसे मैचों के बारे में बता सकता हूं, जिसमें हमें अच्छी गेंदबाजी करने की जरूरत थी, गेंदबाज मैच को नियंत्रित कर सकते थे, इससे बड़ा फर्क आता। कोलकाता अंक तालिका में 8 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है। 

कोलकाता को सबसे खराब फील्डिंग वाली टीम बताते हुए रसेल ने कहा है कि बल्लेबाजी टीम समस्या नहीं है। उन्होंने कहा, वास्तव में बल्लेबाजी संघर्ष नहीं कर रही है। हमने कुछ ऐसे स्कोर बनाए थे, जिसका हमें बचाव करना चाहिए था। अब हम सबसे खराब फील्डिंग टीम हो रहे हैं। रसेल ने इससे पहले चार नंबर पर बल्लेबाजी करने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा, मेरी कोच के साथ बातचीत हुई है। जब भी टीम को मेरी जरूरत होती है, तो वह मेरा समर्थन करते हैं। वे मुझे अब एक फ्लोटर के रूप में देख रहे हैं। अगर मुझे नंबर तीन या चार पर बल्लेबाजी करने की जरूरत है तो यह मेरा काम होगा।

Tags:    

Similar News