बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया, जीत हासिल कर खुश हूं: राहुल

बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया, जीत हासिल कर खुश हूं: राहुल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-09 07:53 GMT
हाईलाइट
  • IPL के 22वें मैच में पंजाब ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया
  • मैच में राहुल ने पंजाब के लिए 70 रनों की अर्धशकीय पारी खेली

डिजिटल डेस्क, मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 22वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को  6 विकेट से हराया। पंजाब की इस जीत में सलामी बल्लेबाज के.एल. राहुल ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 62 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 70 रनों की शानदार अर्धशकीय पारी खेली। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच जीतने के बाद राहुल ने कहा है कि, पूरी पारी के दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया और वह अपनी टीम को जीत दिलाकर काफी खुश हैं।

राहुल ने कहा कि उन पर मैच समाप्त करने की जिम्मेदारी थी और यह टूर्नामेंट उनके लिए अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में वह दबाव में थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। उन्होंने कहा, लीग के इस सीजन में मेरी शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है। ऐसे में टीम को जीत तक ले जाना मेरे लिए काफी सुखद अहसास है। मैंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया। मेरी टीम के बल्लेबाजों ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे मुझे अपनी पारी को संवारने में मदद मिली है। 

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 150 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब ने 19.5 ओवर में 4 विकेट पर ही लक्ष्य हासिल कर मैच जीता। इस मैच को जीतने के बाद पंजाब अंक तालिका में 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं हैदराबाद 6 अंकों के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। 
 

Tags:    

Similar News