अब ओली रॉबिन्सन अभ्यास मैच से हुए बाहर

चोट ने इंग्लैंड टीम की बढ़ाई चिंता अब ओली रॉबिन्सन अभ्यास मैच से हुए बाहर

IANS News
Update: 2022-05-27 11:00 GMT
अब ओली रॉबिन्सन अभ्यास मैच से हुए बाहर
हाईलाइट
  • चोट ने इंग्लैंड टीम की बढ़ाई चिंता
  • अब ओली रॉबिन्सन अभ्यास मैच से हुए बाहर

डिजिटल डेस्क, लंदन। चोट के कारण इंग्लैंड को एक और झटका लगा है और 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को न्यूजीलैंड के खिलाफ काउंटी सिलेक्ट इलेवन अभ्यास मैच से पहले पीठ दर्द के कारण बाहर होना पड़ा। डेली मेल के अनुसार, खिलाड़ी को पिछले साल दिसंबर के बाद से फिटनेस के मुद्दों के बारे में सूची किया गया था, जब उन्हें हैमस्ट्रिंग के कारण पहले और तीसरे एशेज टेस्ट में मैदान से बाहर होना पड़ा था।

रिपोर्ट में शुक्रवार को कहा गया कि अभ्यास मैच के दौरान रॉबिन्सन की पीठ में समस्या आ गई थी। सिडनी में रॉबिन्सन तब कंधे की चोट के कारण चौथे टेस्ट से चूक गए थे और जब उन्होंने पांचवें और अंतिम तेज गेंदबाजी की, तो उन्हें पीठ की समस्या का सामना करना पड़ा।

कैरेबियन के तीन टेस्ट मैचों के दौरे से पहले फिर से तेज गेंदबाज को परेशान करने के लिए वही पीठ का मुद्दा सामने आया और इंग्लैंड के तत्कालीन कप्तान जो रूट ने कहा था कि यह उनके और गेंदबाज दोनों के लिए निराशाजनक था। काउंटी सिलेक्ट इलेवन के कोच रिचर्ड डॉसन ने कहा, ओली को आज सुबह (गुरुवार) मैच से पहले अभ्यास करने के दौरान अपनी पीठ की समस्या महसूस हुई।

उन्होंने कहा, हमने बातचीत की और महसूस किया कि एहतियात के तौर पर उनके लिए इस मैच से बाहर बैठना समझदारी होगी। हम उनका आकलन करेंगे और वहां से आगे बढ़ेंगे। रॉबिन्सन का बाहर होना इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी लाइनअप के लिए एक और झटका है, क्योंकि जोफ्रा आर्चर, ओली स्टोन, साकिब महमूद, मैट फिशर और सैम करन सहित छह गेंदबाजों चोट के कारण पहले से ही बाहर है, जबकि मार्क वुड को कोहनी में चोट लगी है। न्यूजीलैंड दौरे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 2 जून से लॉर्डस में शुरू हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News