मैकुलम बोले, न्यूजीलैंड अभी भी टूर्नामेंट में जीवित

महिला विश्व कप मैकुलम बोले, न्यूजीलैंड अभी भी टूर्नामेंट में जीवित

IANS News
Update: 2022-03-18 13:00 GMT
मैकुलम बोले, न्यूजीलैंड अभी भी टूर्नामेंट में जीवित
हाईलाइट
  • महिला विश्व कप: मैकुलम बोले
  • न्यूजीलैंड अभी भी टूर्नामेंट में जीवित

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रैंडन मैकुलम ने शुक्रवार को कहा कि न्यूजीलैंड की महिला टीम आईसीसी विश्व कप के दौर में बनी हुई है, भले ही वह पांच मैचों में से तीन में हार गई है।

न्यूजीलैंड की आखिरी हार दक्षिण अफ्रीका के हाथों हुई, जिसने गुरुवार को तीन गेंद शेष रहते दो विकेट से जीत दर्ज की। प्रोटियाज ने 49.3 ओवरों में न्यूजीलैंड के 228 रनों का पीछा किया, जिसमें मरिजान कैप और अयाबोंगा खाका ने जीत की सूत्रधार रहीं।

न्यूजीलैंड के पांच मैचों में चार अंक हैं और शीर्ष चार टीमों के टूर्नामेंट के अंतिम चार नॉकआउट चरण में जाने से पहले दो और लीग मैच खेलने हैं।हालांकि, 100 से अधिक टेस्ट और 260 एकदिवसीय मैचों के अनुभवी मैकुलम आशावादी हैं कि सोफी डिवाइन की टीम घर पर सेमीफाइनल में जगह बनाएगी।

मैकुलम ने शुक्रवार को एसईएनजेड ब्रेकफास्ट पर कहा, वे अभी तक टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुए हैं। निश्चित रूप से मुझे लगता है कि वे टूर्नामेंट में जीवित हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि उन्हें अपने सभी मैच जीतने होंगे, लेकिन आप इसकी उम्मीद करते हैं और अगर वे ऐसा करते हैं तो मुझे लगता है कि वे खतरनाक होंगे।न्यूजीलैंड रविवार को ईडन पार्क में गत चैंपियन इंग्लैंड से भिड़ेंगे और मैकुलम का मानना है कि मेजबान टीम के पास बढ़त है। यह दोनों टीमों के लिए एक जीत का मैच है, क्योंकि इंग्लैंड ने राउंड-रॉबिन खेल में केवल एक मैच जीता है।

मैकुलम ने कहा, सोफी डिवाइन का अब तक का टूर्नामेंट में शानदार रही हैं और वह बेहतरीन फॉर्म में है। डिवाइन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली खिलाड़ी थी, उन्होंने 101 गेंदों में 93 रन बनाए थे।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News