चोटिल वुड की जगह साकिब महमूद को मिल सकता है मौका

Chance चोटिल वुड की जगह साकिब महमूद को मिल सकता है मौका

IANS News
Update: 2021-08-23 16:30 GMT
चोटिल वुड की जगह साकिब महमूद को मिल सकता है मौका
हाईलाइट
  • ईसीबी ने बयान जारी कर बताया

डिजिटल डेस्क, लीड्स। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड भारत के खिलाफ यहां हेडिंग्ले में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से कंधे की चोट के कारण बाहर हो गए हैं और उनकी जगह साकिब महमूद को मौका मिल सकता है जो टेस्ट में डेब्यू करने की कगार पर हैं। इंग्लैंड एंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को बताया कि वुड तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए फिट नहीं है।

ईसीबी ने बयान जारी कर कहा, वुड टीम के साथ लीड्स में साथ होंगे और रिहेबिलिटेशन में रहेंगे। तीसरा टेस्ट खत्म होने के बाद उनकी चोट की स्थिति देखी जाएगी। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने संकेत दिए हैं कि साकिब और बल्लेबाज डेविड मलान को अंतिम एकादश में जगह दी जा सकती है।

रूट ने कहा, मुझे लगता है कि साकिब टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए इससे बेहतर जगह पर नहीं हो सकते हैं। हमने देखा है कि उन्होंने पिछले कुछ वर्षो में सभी प्रारूपों में किस तरह प्रगति की है। 

उन्होंने कहा, साकिब पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में थे और शायद सर्वाधिक अनुभव वाले खिलाड़ी भी दबाव में थे। यह देखना सुखद है कि उन्होंने मजबूती प्रदान की है और खुद को विकसित किया है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच बुधवार से शुरू होना है। भारत पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है।

आईएएनएस 

Tags:    

Similar News