गोलीबारी: बंगाल के दक्षिण 24 परगना में फायरिंग, एक की मौत

दिनदहाड़े गोलीबारी हुई, इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई

IANS News
Update: 2023-11-16 11:31 GMT

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में गुरुवार को दिनदहाड़े गोलीबारी हुई, इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान मिथुन सरदार के रूप में की गई है और उसकी हत्या जिले के डायमंड हार्बर में उसकी बड़ी बहन के ससुराल के आवास के सामने की गई। यह घटनाक्रम तृणमूल कांग्रेस नेता सैफुद्दीन लश्कर की सोमवार को एक सड़क पर अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने के ठीक 72 घंटे बाद सामने आया।

गुरुवार को डायमंड हार्बर गोलीबारी के मामले में, यह पता चला है कि मिथुन सरदार जमीन के एक टुकड़े को लेकर अपनेे जीजा जगन्नाथ मंडल और उनके छोटे भाई अजय मंडल के बीच टकराव का शिकार बन गया। गुरुवार को जब जगन्नाथ मंडल का अजय मंडल और उनके बेटे परेश मंडल के साथ विवाद हुआ, तो मिथुन ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया है कि झगड़े के दौरान परेश ने बंदूक निकाली और मिथुन को गोली मार दी। वह मौके पर ही मर गया। अजय मंडल और परेश मंडल भाग निकले। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैै।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News