दिल्ली: गोली लगने से घायल शख्स मृत पाया गया

गोली लगने से घायल शख्स मृत पाया गया
27 वर्षीय एक व्यक्ति मृत पाया गया, जिसके सिर पर गोली लगी थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली में बुधवार को 27 वर्षीय एक व्यक्ति मृत पाया गया, जिसके सिर पर गोली लगी थी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के निवासी सौरभ कुमार के रूप में की गई और वह गाजीपुर डेयरी फार्म के पावर प्लांट में कर्मचारी था। पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह 6.18 बजे गाज़ीपुर पुलिस स्टेशन में गोली लगने से घायल एक व्यक्ति के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई।

मौके पर जाकर देखा तो गाजीपुर डेयरी फार्म के बी ब्लॉक में सड़क पर एक व्यक्ति पड़ा हुआ था, जिसके सिर पर चोट लगी थी और वहां एक कार खड़ी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "कैट एम्बुलेंस ने उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।"

शुरुआती जांच में पता चला कि वह अपनी कार में कंपनी के तीन कर्मचारियों के साथ यात्रा कर रहा था। अधिकारी ने कहा, “सौरभ कार चला रहा था और उसका दोस्त चंद्र प्रकाश बगल की सीट पर बैठा था। अपराध टीम के साथ फोरेंसिक विशेषज्ञों ने अपराध स्थल का निरीक्षण किया और तस्वीरें ली।”

''मृतक का शव एलबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। रोहिणी से एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। वारदात के बारे में जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस संबंध में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Nov 2023 9:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story