मामला दर्ज: बिजनौर में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर महिला से सामुहिक दुष्कर्म

घटना जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र के रायपुर सादात गांव में हुई

IANS News
Update: 2023-11-17 07:35 GMT

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक 35 वर्षीय महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म और लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र के रायपुर सादात गांव में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति ने शिकायत में बताया कि 14 नवंबर को वह अपने दो बच्चों और मां को दवाई दिलाने के लिए धामपुर गया था। इसी बीच उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। शाम करीब 7:30 बजे चार से पांच अज्ञात बदमाश छत के रास्ते घर के अंदर प्रवेश कर गए।

बदमाशों ने उनकी पत्नी को बंधक बनाकर उसे नशीला पदार्थ देकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने जलती सिगरेट से उसके शरीर को जलाया और जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने कहा कि बदमाश घर में रखे 25 तोला सोने के आभूषण, 2 किलो चांदी, 1.50 लाख नकद, स्कूटी और एक एलईडी को लूट ले गए।

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के पति की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है और मामले को सुलझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News